Thursday 25 January 2018

Forexprostr - dolar नीले


आधिकारिक डॉलर और ब्लू डॉलर (समानांतर) के अर्जेंटीना की कीमतों के साथ आपके पास आओ। इस ऐप के साथ आप निम्न में सक्षम होंगे: - एक डॉलर के पेसो में मूल्य जानिए - एक ब्लू डॉलर (समानांतर) के पेसो में कीमत पता है। - एक डॉलर और एक ब्लू डॉलर (समानांतर) के विकास की तुलना करें। डॉलर से पेसो में कनवर्ट करने के लिए कैलकुलेटर का उपयोग करें एक डॉलर और एक ब्लू डॉलर (समानांतर) की ऐतिहासिक विनिमय दरों की तुलना करें समान चार्ट में ऐतिहासिक विनिमय दर की तुलना करने के लिए स्क्रीन फ्लिप करें। : - - () - () () अर्जेंटीना ब्लू डॉलर विनिमय दर अर्जेन्टीना में अर्जेंटीना ब्लू डॉलर क्या है मुद्रा पेसो के रूप में जाना जाता है यह पेसो अमरीकी डॉलर और अन्य मुद्राओं के खिलाफ अर्जित किया जाता है जो रेट पर अर्जित किया जाता है और इसे अर्जेण्टीनी सरकार द्वारा बारीकी से नियंत्रित किया जाता है। यह जितना संभव हो उतना देश के डॉलर के भंडार को रखने के लिए है सरकार वर्तमान में अर्जेंटीना के बाहर यात्रा के लिए उपलब्ध डॉलर को सीमित करने, अर्जेंटीना के बाहर यात्रा के लिए उपलब्ध डॉलर को सीमित करने सहित डॉलर के निकास को नियंत्रित करने के लिए विभिन्न तरीकों को रोजगार देती है, अर्जेंटीना के बाहर किए गए क्रेडिट कार्ड के शुल्कों पर कर वसूल कर, और डॉलर में देय, साथ ही भुगतान को नियंत्रित करने और सीमित करने के लिए अर्जेंटीना के बाहर आपूर्तिकर्ताओं के लिए क्योंकि सरकार ने अर्जेंटीना में कितने डॉलर प्राप्त कर सकते हैं, एक अनौपचारिक समानांतर या काला बाजार (अनौपचारिक, पैरालेलो ओ मर्कडो नीग्रो) मौजूद है, जहां लोग डॉलर के लिए पेसोस का विनिमय भी कर सकते हैं। औपचारिक बाजार में डॉलर प्राप्त करने के लिए लोगों को अनौपचारिक बाजार में प्रत्येक डॉलर के लिए और अधिक पेसो देने के इच्छुक हैं। यह अनौपचारिक विनिमय दर अर्जेंटीना के नीले रंग की दर या नीला नीला (जिसे कभी भी दील अज़ूल नहीं कहा जाता है) के रूप में जाना जाता है। सरकार द्वारा उद्धृत आधिकारिक दर की तुलना में अन्य मुद्राओं की तुलना में नीले रंग की दर अर्जेंटीना पेसो के अधिक उचित मूल्य का प्रतिनिधित्व करती है। नीले रंग की दर के लिए डॉलर का आदान-प्रदान करने के लिए, किसी व्यक्ति को एक अवैध धन परिवर्तक को अवश्य पता होना चाहिए या उसे पता होना चाहिए, जिसे एक आर्गोलिटो कहा जाता है। एक arbolito का स्थान एक cueva के रूप में जाना जाता है बहुत से लोग मानते हैं कि यहां तक ​​कि यह नीला दर अर्जेंटीना पेसो का वास्तविक मूल्य नहीं दर्शाता है अर्जेन्टीना नीला डॉलर की दर अर्जेंटीना के भीतर ही वैध है किसी भी अर्जेण्टीनी पेसोस को देश के बाहर आदान-प्रदान (उदाहरण के लिए उरुग्वे में) अर्जेंटीना पेसो के उपयोग के बारे में स्थानीय राय के अधीन होगा संबंधित लेख: हाय, मैं दो महीने पहले ब्यूनोस हवाईअड्डे में था, वास्तव में मज़ेदार और प्यारा भोजन था, सुरक्षा का हिस्सा समस्या है I8217t समस्या है, लेकिन फर्जी बिल हैं मैं होटल एल्वर से लड़का हूं जो मुझे एक कंपनी के बारे में बताता है जो व्यापार करता है आपके होटल से वहां की वेबसाइट कॉल एक्सचेंजएर्जेंटीना है जहां बहुत ही समर्थक हैं और हमारे होटल को पेसो भेजते हैं सब कुछ अच्छी तरह से और पेसोस भेजता है, जहां कोई अच्छा है वहां वहां जा रहा है वहां वेब पेज की जांच है कि हम पेसो में होटल का भुगतान करने वाले बहुत सारे पैसे बचाते हैं। यात्रियों सिमोन हैलो दोस्तों, मैं हाल ही में ब्यूनोस एयर पालर्मो में था वास्तव में सचमुच ठंडा रात बहुत मजेदार है मैं होन्डुरास स्ट्रीट में एक मकान किराए पर और लॉबी से एक व्यक्ति मुझे इस व्यक्ति के बारे में बताएं कि व्यापारिक डॉलर ने यात्रियों के लिए अपने वेब पेज को फेंक दिया विभिन्न दरों और कर्मचारियों को मैं इस पेज में उनके साथ संपर्क करने में सक्षम था exchangeinargentina मुझे बहुत मदद क्योंकि यह साथी सप्ताह के सात दिनों और पेसो, जहां मेरी खुशी की कल्पना है जब मैं आर रद्द पेसो में मकान का मैं बच गया 35 बिल की तरह i8217ll आपको पूछने की इजाजत देता है कि क्या आप पेसो में अपने होटल को रद्द कर सकते हैं जब आप वहां हैं और इस आदमी के साथ एक बैठक को ठीक करने के लिए बहुत ही समर्थक और सुरक्षित धन्यवाद भगवान लोला, अच्छी तरह से उम्मीद है कि यह मदद करता है कोई है जो इस बीटिफ़ल देश पर जा रहा है, लेकिन मार्च में एक छोटा सा गन्दा I8217m आ रहा है, मैं उसके साथ कैसे संपर्क कर सकता हूं

No comments:

Post a Comment