Sunday 28 January 2018

Metodo - डाई - नपोली - विदेशी मुद्रा चार्ट


DiNapoli ट्रेडर्स नवम्बर 2007 में शामिल हुए स्थिति: चेतना अक्षमता 3,274 पद कोई वर्तमान या पूर्व सदस्य जो डायनापोलि सामग्री के साथ कभी व्यापार करते हैं, मुझे कोई टिप्पणी मिल सकती है और Ive ने सामग्री के साथ अपने अनुभव को हाल ही में किताब पढ़ ली है और इसमें कुछ सोने की डली मिलती है, लेकिन उसके बाद से काफी समय से मैं सोच रहा था कि उनके लोग अभी भी तरीकों का व्यापार कर रहे थे। मैं डेमो पर कुछ चीजों को देख रहा हूं और आश्चर्यचकित हूं कि सतह पर काम करने के लिए चीजें कितनी अच्छी तरह दिखाई देती हैं। मैं वास्तव में किसी भी लंबे समय तक डेटा नहीं है किसी भी जानकारी और अपने अनुभव की सराहना की जाएगी न चाहते हैं कि यह आसान हो, इच्छा है कि आप बेहतर थे अक्तूबर 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 190 पद सभी पहलुओं के साथ अपनी एक पूर्ण पद्धति। अपने पाठ्यक्रमों को पूरा करने के बाद, आपको यह आश्वस्त किया जाएगा कि पैसे प्रबंधन और आप कैसे खेल के बारे में असली कुंजी हैं यू शायद ही कभी अन्य तरीकों पर दिखेगा अक्टूबर 2010 में शामिल होने की स्थिति: सदस्य 43 डाक, उस डायनापोलि टेम्पलेट पर एक नज़र आती है और इसका इस्तेमाल करने वाली विधि के समान कुछ। इसलिए मेरी मदद लेनी चाहिए अगर कोई मदद मैं एक डायनापोलि छात्र नहीं हूं इसलिए मुझे इसके बारे में बोली न दें। मार्केट के लिए उपयोग किए जाने वाले स्टॉच, एमएसीडी ट्रेंडिंग मार्केट के लिए इस्तेमाल किया जाता है। एमए आपको बताएगा कि क्या आप ट्रेंडिंग कर रहे हैं या लेकर हैं (यदि वे गड़बड़ी कर रहे हैं तो हम लेकर हैं)। वे आपको प्रवृत्ति की गुणवत्ता के बारे में भी बताएंगे, यदि यह चिकना, तड़का हुआ, खड़ी या उथला है। प्रवेश तब होगा जब कीमत छोटे एमए के दायीं ओर होगी, और उच्च संभावना जब सभी एमए सही क्रम में हों (लंबी ट्रेडों के लिए, छोटे से लंबे समय तक एमए होते हैं)। एमएसीडी, एमएसीडी या स्टॉच, डब्लू। (बुलिश) या एम (मंदी के साथ) स्टोक पर शून्य लाइन अस्वीकृति (जेएलएल) पर विचलन देखें। ZLR एक मजबूत निरंतरता संकेत देता है, एमएसीडी पर सीएलएल के कोण को मजबूत करता है और इस कदम को मजबूत किया जाएगा। यदि हम एक बाजार में हैं तो आप मूल्य मोड़ देखेंगे जब स्टॉच की कमी या चरम से बढ़ जाएगी - जो सीमा के टॉप-टूट को सीमरेखा करेगा, आसान होगा जब किसी सीमा के ऊपर और नीचे एक सीधी रेखा नहीं होती है। यदि हम एक ट्रेंडिंग मार्केट स्टॉच में हैं तो खुद को प्लास्टर करेंगे या ओल्डस्लेप्टरबॉइट में चोटीगाह करेंगे। निजी तौर पर मैं अपने लाभ के लक्ष्य के लिए फाइब का भी उपयोग करता हूं, और मुझे यह बताने के लिए एडीएक्स का इस्तेमाल होता है कि क्या मैं ट्रेंडिंग या लेकर हूं मेरी MA अलग हैं लेकिन वे उसी तरह से लाइन (मैं अपने एमए - 21, 55, 89 और 233 के लिए फाइबर संख्या का उपयोग करते हैं)। एमएसीडी के बजाय मैं ओएसएमए का उपयोग करता हूं, लेकिन यह उसी तरह काम करता है। मेरे मुख्य चार्ट खिड़की पर कुछ अतिरिक्त चीजें भी हैं जिनसे मुझे बताएं कि बड़े बैंक कहाँ देख रहे हैं - उदा। पिवट, लिफाफे, मेरे ट्रिगर के लिए अनिर्णय से बाहर रखने के लिए एक चैनल, और वॉल्यूम। मैं एक डायनपोली डेली चार्ट पोस्ट कर रहा हूं जो मैंने Ive ने कहा था, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से प्रविष्टियों के लिए एच 1 और दिशात्मक पूर्वाग्रह के लिए H4 (दैनिक के साथ) का उपयोग करने के लिए चिह्नित हूं और मैं अपने फाइब लक्ष्य के लिए एच 4 का उपयोग करता हूं। यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है संलग्न छवि (विस्तृत करने के लिए क्लिक करें) इस सप्ताह USDJPY पर डायनापोलि विश्लेषण, 2 परिदृश्य, मिनट 400 पिप्स यह मेरा USDJPY पर ले जाता है सिग्नल मैं यहां दिखाता हूं, जैसे रोटी और बटर (जिसे एकल प्रवेश भी कहा जाता है) परिभाषित किया जाता है और उम्मीद की जा सकती है और जब आप जानते हैं कि फंडमैल्टली के लिए क्या देखना है, तो मैं कारोबार की उम्मीद कर रहा हूं कि इस हफ्ते (यूके सौदा राहत और अन्य कारणों से) स्टॉक बढ़ने की उम्मीद है और इससे परिदृश्य I को यहां दिखाने में मदद मिलेगी। वास्तव में मैं अभी तक जाकर दावा करूंगा कि USDJPY के लिए एकमात्र तरीका 111 पर कम से कम एक निरंतर कदम बनाने के लिए इस सप्ताह शुरू होने वाला एक युद्ध है। इसके अलावा कृपया मेरी चहचहाना पर जाएं और 2 फरवरी को मैंने स्टॉक और येन के बारे में पोस्ट किए गए पोस्ट की जांच की। (येन उस दिन 120.5 पर था)। यद्यपि मैं मानता हूं कि मैं इसे केवल 115 में घूमता रहा, और फिर वहां एक और गिरावट के खिलाफ शर्त लगाकर कुछ पैसे खो दिए। यहां पोस्ट का एक लिंक है: twitterxSheltemxstatus694661865553686528 नीचे मैं अपने प्लेटफ़ॉर्म से एक चार्ट पोस्ट करूंगा, जहां आप देख सकते हैं कि दैनिक और मासिक ओबीओएस वास्तव में वहां हैं जहां मैं उन्हें दिखाता हूं टिप्पणी: यहां ओसीललेटर से असली ओवरबॉस्ट और ऑवरल्ड के साथ मेरा प्लेटफ़ॉर्म चार्ट भविष्यवक्ता। व्यापार सक्रिय: परिदृश्य 1 ऐसा लगता है, कदम शुरू हो गया है, यह एक कठिन रास्ता मिल सकता है, लेकिन अंतिम लक्ष्य 116 है टिप्पणी: हमने 1h चार्ट पर अभी तक एक बैलिश स्टॉप गिबर प्राप्त किया है यदि आप इस व्यापार में प्रवेश करने के लिए जगह तलाश रहे थे, अभी 113.1 पर एक टिप्पणी होगी: यह अभी ठीक है, ऊपर से शुरू हो रहा है व्यापार सक्रिय: परिदृश्य 2 अब खेलना है, अभी भी लक्ष्य है 116 संबंधित विचार उपकरण और सुविधाएँ प्रो शेयर स्क्रीनर आर्थिक कैलेंडर ऐपस्टोर स्टॉक चार्टिंग लाइब्रेरी ट्रेडिंग टर्मिनल प्रकाशन एम्प सोशल टूल्स फीचर अनुरोध सहायता व्यय विकी अकसर किये गए सवाल संपर्क उपयोग की शर्तें जोखिम चेतावनी गोपनीयता नीति cuberto द्वारा डिज़ाइन मल्टीचैर्ट्स मार्केट डाटा द्वारा प्रस्तुत आईसीई डेटा सेवाओं द्वारा प्रदान की गई होम स्टॉक स्क्रीनर आर्थिक कैलेंडर यह कैसे काम करता है चार्ट विशेषताएँ हाउस नियम मॉडरेटर वेब विजेट्स के लिए स्टॉक चार्टिंग लाइब्रेरी प्राथमिकता सुविधा सुविधा अनुरोध प्रो जाओ 30-दिन नि: शुल्क परीक्षण मुफ्त में शामिल हों Go PRO EarlyDiNapoli Traders नवम्बर 2007 में शामिल हुए स्थिति: सचेत अक्षमता 3,274 पद कोई मौजूदा या पूर्व सदस्य कभी व्यापार के साथ जो डायनापोलि सामग्री मुझे कोई टिप्पणी मिल सकती है और सामग्री के साथ आपका अनुभव Ive ने हाल ही में किताब पढ़ ली है और कुछ नग्ग वहाँ में एट्स, लेकिन चूंकि यह काफी समय से है इसलिए मैं सोच रहा था कि क्या उनके लोग अभी भी तरीकों का व्यापार करते हैं। मैं डेमो पर कुछ चीजों को देख रहा हूं और आश्चर्यचकित हूं कि सतह पर काम करने के लिए चीजें कितनी अच्छी तरह दिखाई देती हैं। मैं वास्तव में किसी भी लंबे समय तक डेटा नहीं है किसी भी जानकारी और अपने अनुभव की सराहना की जाएगी न चाहते हैं कि यह आसान हो, इच्छा है कि आप बेहतर थे अक्तूबर 2007 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 190 पद सभी पहलुओं के साथ अपनी एक पूर्ण पद्धति। अपने पाठ्यक्रमों को पूरा करने के बाद, आपको यह आश्वस्त किया जाएगा कि पैसे प्रबंधन और आप कैसे खेल के बारे में असली कुंजी हैं यू शायद ही कभी अन्य तरीकों पर दिखेगा अक्टूबर 2010 में शामिल होने की स्थिति: सदस्य 43 डाक, उस डायनापोलि टेम्पलेट पर एक नज़र आती है और इसका इस्तेमाल करने वाली विधि के समान कुछ। इसलिए मेरी मदद लेनी चाहिए अगर कोई मदद मैं एक डायनापोलि छात्र नहीं हूं इसलिए मुझे इसके बारे में बोली न दें। मार्केट के लिए उपयोग किए जाने वाले स्टॉच, एमएसीडी ट्रेंडिंग मार्केट के लिए इस्तेमाल किया जाता है। एमए आपको बताएगा कि क्या आप ट्रेंडिंग कर रहे हैं या लेकर हैं (यदि वे गड़बड़ी कर रहे हैं तो हम लेकर हैं)। वे आपको प्रवृत्ति की गुणवत्ता के बारे में भी बताएंगे, यदि यह चिकना, तड़का हुआ, खड़ी या उथला है। प्रवेश तब होगा जब कीमत छोटे एमए के दायीं ओर होगी, और उच्च संभावना जब सभी एमए सही क्रम में हों (लंबी ट्रेडों के लिए, छोटे से लंबे समय तक एमए होते हैं)। एमएसीडी, एमएसीडी या स्टॉच, डब्लू। (बुलिश) या एम (मंदी के साथ) स्टोक पर शून्य लाइन अस्वीकृति (जेएलएल) पर विचलन देखें। ZLR एक मजबूत निरंतरता संकेत देता है, एमएसीडी पर सीएलएल के कोण को मजबूत करता है और इस कदम को मजबूत किया जाएगा। यदि हम एक बाजार में हैं तो आप मूल्य मोड़ देखेंगे जब स्टॉच की कमी या चरम से बढ़ जाएगी - जो सीमा के टॉप-टूट को सीमरेखा करेगा, आसान होगा जब किसी सीमा के ऊपर और नीचे एक सीधी रेखा नहीं होती है। यदि हम एक ट्रेंडिंग मार्केट स्टॉच में हैं तो खुद को प्लास्टर करेंगे या ओल्डस्लेप्टरबॉइट में चोटीगाह करेंगे। निजी तौर पर मैं अपने लाभ के लक्ष्य के लिए फाइब का भी उपयोग करता हूं, और मुझे यह बताने के लिए एडीएक्स का इस्तेमाल होता है कि क्या मैं ट्रेंडिंग या लेकर हूं मेरी MA अलग हैं लेकिन वे उसी तरह से लाइन (मैं अपने एमए - 21, 55, 89 और 233 के लिए फाइबर संख्या का उपयोग करते हैं)। एमएसीडी के बजाय मैं ओएसएमए का उपयोग करता हूं, लेकिन यह उसी तरह काम करता है। मेरे मुख्य चार्ट खिड़की पर कुछ अतिरिक्त चीजें भी हैं जिनसे मुझे बताएं कि बड़े बैंक कहाँ देख रहे हैं - उदा। पिवट, लिफाफे, मेरे ट्रिगर के लिए अनिर्णय से बाहर रखने के लिए एक चैनल, और वॉल्यूम। मैं एक डायनपोली डेली चार्ट पोस्ट कर रहा हूं जो मैंने Ive ने कहा था, लेकिन मैं व्यक्तिगत रूप से प्रविष्टियों के लिए एच 1 और दिशात्मक पूर्वाग्रह के लिए H4 (दैनिक के साथ) का उपयोग करने के लिए चिह्नित हूं और मैं अपने फाइब लक्ष्य के लिए एच 4 का उपयोग करता हूं। यह बहुत अच्छी तरह से काम करता है संलग्न छवि (विस्तृत करने के लिए क्लिक करें) इस सप्ताह USDJPY पर डायनापोलि विश्लेषण, 2 परिदृश्य, मिनट 400 पिप्स यह मेरा USDJPY पर ले जाता है सिग्नल मैं यहां दिखाता हूं, जैसे रोटी और बटर (जिसे एकल प्रवेश भी कहा जाता है) परिभाषित किया जाता है और उम्मीद की जा सकती है और जब आप जानते हैं कि फंडमैल्टली के लिए क्या देखना है, तो मैं कारोबार की उम्मीद कर रहा हूं कि इस हफ्ते (यूके सौदा राहत और अन्य कारणों से) स्टॉक बढ़ने की उम्मीद है और इससे परिदृश्य I को यहां दिखाने में मदद मिलेगी। वास्तव में मैं अभी तक जाकर दावा करूंगा कि USDJPY के लिए एकमात्र तरीका 111 पर कम से कम एक निरंतर कदम बनाने के लिए इस सप्ताह शुरू होने वाला एक युद्ध है। इसके अलावा कृपया मेरी चहचहाना पर जाएं और 2 फरवरी को मैंने स्टॉक और येन के बारे में पोस्ट किए गए पोस्ट की जांच की। (येन उस दिन 120.5 पर था)। यद्यपि मैं मानता हूं कि मैं इसे केवल 115 में घूमता रहा, और फिर वहां एक और गिरावट के खिलाफ शर्त लगाकर कुछ पैसे खो दिए। यहां पोस्ट का एक लिंक है: twitterxSheltemxstatus694661865553686528 नीचे मैं अपने प्लेटफ़ॉर्म से एक चार्ट पोस्ट करूंगा, जहां आप देख सकते हैं कि दैनिक और मासिक ओबीओएस वास्तव में वहां हैं जहां मैं उन्हें दिखाता हूं टिप्पणी: यहां ओसीललेटर से असली ओवरबॉस्ट और ऑवरल्ड के साथ मेरा प्लेटफ़ॉर्म चार्ट भविष्यवक्ता। व्यापार सक्रिय: परिदृश्य 1 ऐसा लगता है, कदम शुरू हो गया है, यह एक कठिन रास्ता मिल सकता है, लेकिन अंतिम लक्ष्य 116 है टिप्पणी: हमने 1h चार्ट पर अभी तक एक बैलिश स्टॉप गिबर प्राप्त किया है यदि आप इस व्यापार में प्रवेश करने के लिए जगह तलाश रहे थे, अभी 113.1 पर एक टिप्पणी होगी: यह अभी ठीक है, ऊपर से शुरू हो रहा है व्यापार सक्रिय: परिदृश्य 2 अब खेलना है, अभी भी लक्ष्य है 116 संबंधित विचार उपकरण और सुविधाएँ प्रो शेयर स्क्रीनर आर्थिक कैलेंडर ऐपस्टोर स्टॉक चार्टिंग लाइब्रेरी ट्रेडिंग टर्मिनल प्रकाशन एम्प सोशल टूल्स फीचर अनुरोध सहायता व्यय विकी अकसर किये गए सवाल संपर्क उपयोग की शर्तें जोखिम चेतावनी गोपनीयता नीति cuberto द्वारा डिज़ाइन मल्टीचैर्ट्स मार्केट डाटा द्वारा प्रस्तुत आईसीई डेटा सेवाओं द्वारा प्रदान की गई होम स्टॉक स्क्रीनर आर्थिक कैलेंडर यह कैसे काम करता है चार्ट विशेषताएँ हाउस नियम मॉडरेटर वेब विजेट्स के लिए स्टॉक चार्टिंग लाइब्रेरी प्राथमिकता सुविधा सुविधा अनुरोध प्रो जाओ जाओ प्रो 30-दिन नि: शुल्क परीक्षण मुफ्त में शामिल होने के लिए जाओ प्रो जाओ प्रो

No comments:

Post a Comment