Tuesday 20 March 2018

Edgesforextendedlayout - xamarin - ट्यूटोरियल


पोस्ट नेविगेशन फुल स्क्रीन सामग्री और एजेन्सफोरएक्सटेंटेड लॉयआउट आईओएस 7 में एक अंतर है जो एक प्रोग्रामर 8212 पर नाटकीय रूप से बाहर कूदता है, विशेष रूप से हम में से जो विशेष रूप से दृश्य डिजाइन सतह 8212 का उपयोग करने के बजाय कोड में हमारे यूआई बनाते हैं नई 8220 पूर्ण स्क्रीन-सामग्री 8221 अवधारणा है यह विशेष रूप से यूनाविगेशन नियंत्रक के साथ स्पष्ट है यह चित्र डिफ़ॉल्ट मोड (UIViewController. EdgesForExtendedLayout UIRectEdge. All) और 8220iOS 68221-शैली (UIViewController. EdgesForExtendedLayout UIRectEdge. None) के बीच अंतर को दर्शाता है। आप देख सकते हैं कि UIRectEdge. All मोड में, वर्तमान UIView 8216s आरेखण आयत पूरी स्क्रीन 8212 को कवर करता है, आप नेविगेशन बार, टूलबार, और यहां तक ​​कि स्टेटस बार के अंतर्गत भी विकर्णों को देख सकते हैं, और आप नीले रंग के माध्यम से आते हुए देख सकते हैं उन तत्वों (वे भी धुंधला हो जाते हैं, जिन्हें आप छवि में नहीं देख सकते हैं)। आईओएस 7 rdquo लैरी ओ 8217 ब्रायन में लिंडू फुल स्क्रीन सामग्री और एजेसफोर एक्सटेक्टेड लेआउट पर 3 विचार: आईओएस 7 8211 में पूर्ण स्क्रीन कंटेंट और विस्तारित एग्जेसफोर लेआउट आईओएस 7 में स्टेटस पट्टी के नीचे प्रदर्शित किया गया है और एडीजफोरएक्सटेक्टेडलेआउट मदद नहीं कर रहा है। स्टेटस बार के तहत प्रदर्शित किया गया खोज करने के बाद मुझे पता चला कि मुझे इसे जोड़ना था। एजेजफ़ोअरएक्सटेंटेड लेआऊट यूआइएआरटीएडीज। कोई दृश्यकंट्रोलर के व्यूडडॉड () में नहीं है, लेकिन यह मेरे लिए काम नहीं करता है एक संदर्भ के रूप में मैं आईबी में स्क्रीन के शीर्ष पर एक लेबल पोजीशनिंग के साथ xamarin (docs. xamarinsamplesHelloiPad) से हैलोपीपैड उदाहरण का इस्तेमाल किया। IOS6 में इसकी सही ढंग से प्रदर्शित की गई अब मैंने इस रेखा को जोड़ा है। एजेसफोर एक्सट्रैक्टलेआउट यूआइआरएक्टएड. ओन और इसे आईओएस 7 सिम्युलेटर में चलाने के लिए, लेबल स्टेटस बार में प्रदर्शित किया गया है। मैं क्या गलत कर रहा हूं

No comments:

Post a Comment