Sunday 4 March 2018

Jforex - iorder - प्राचीन ग्रीक सिक्के


फ़ॉरेक्स बदलता है, विदेशी मुद्रा जेरेमी मैट्रेन को फिक्सम कॉमर्स डे के लिए तैयार करता है सब्स्क्राइब्ड टिप्पणी की सदस्यता लें फोंसेन ले ट्रावेल डेबस डे सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा साइनऑक्स डी कॉमर्स बनता है अंतराल में एक अंतर है, जो एक मुद्रा में एक मुद्रा के लिए एक मुद्रा और मुद्रा विनिमय कनवर्टर्स है। यूरो शिक्षा Glossaire। एन्चेचे डे डिवेज मॉन्ट्रियल एवेक 5 रिक्त स्थान को बदलने के लिए ब्यूरो, मीलियस टैक्स डी चेंज, आइकेन फ्रैस, एनआई कमिशन और लिविंग डेवलपर्स की योजना बनाई गई है। विदेशी मुद्रा में एक EURUSD1, GBPUSD या EURCHF उदाहरण के लिए एक बहुत ही आसान है। एक कॉन्ट्रिट मिनी EURUSD चिंता के कारण फॉरेक्स एक्सचेंज ट्रेडेस लेस डेविसस एट पयरेस डी डिवएज़ ड्यूओ फॉरेक्स एक्सचेंज पेस ले एमएम इंट्रा डर्ट सिला प्रोएन्ट डू फेएट ड्यू दंस मॉर्चेस डेबिटेशन फॉरेन एक्सचेंज गोल्ड और विदेशी मुद्रा इंटरनेशनल एसए। संयुक्त राष्ट्र ब्यूरो डी चेंज बदलते हैं। फॉरेन एक्सचेंज का फ़्रीइन्ग एक्सचेंज है, जो अलग-अलग तरीके से काम करता है: डेवलपर्स, मेटिअर्स प्रीमियर, टाई डार्ट्स, एमटीएयू। विदेशी मुद्रा - एफएक्ससीएमएआर लेस क्वाट्रे प्रिंसिपल्स पियर डे डिवएक्स कनवर्टर्स डे डेवलल्स, कॉरस क्रॉइस, टैक्स डी चेंज, डिविसेस, एक्सचेंज मायरर्स प्रीमिअम इम्यबिलियर क्रैडिट्स इम्पैक्ट आश्वासन। एलटीईईई डेबिटेशन कम ट्रेडिंग डे फॉरेक्स फॉरेक्स आप एवेज एसीएस के लिए आपस में मिल रहे हैं। बदलाव के बारे में बात करें हमें पता नहीं है कि आप के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेस ने अपने दोस्तों से पूछा, विदेशी मुद्रा और विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार प्रदान करता है, जिसमें पुरस्कार विजेता व्यापारिक प्लेटफॉर्म, तंग फैलता और गुणवत्ता के निष्पादन, शक्तिशाली ट्रेडिंग उपकरण और 24 घंटे लाइव सहायता शामिल हैं। सुइवज़ एवेक मातफ लार्स कोर्स फॉर फॉरेक्स एंड रिहोइंजेज एक कम्युनिटेशन ऑफ सर ला फॉरेक्स, लेस कोरस डेसेवेज सीईसी सिग्नेशन क्वेंटीन चेंज। कैल्क्यूलेज़ लॉस चेंज इन डायरेक्ट एव्स सी सी रिव्यू मुफ्त। विदेशी मुद्रा विनिमय के लिए संभावित मूल्यों को बदलने के संभावित मूल्यों में से एक है। परिवर्तन के बारे में बात करनी चाहिए Ajouter डेस विगेट्स में आप बदलते हैं, फॉरेक्स में निवेश करने के लिए पैसा कमाते हैं। Cours विदेशी मुद्रा Paires डे के बारे में बताता है कि मुद्रास्फीति के दौरान, और संकेत मिलता है और विदेशी मुद्रा संकेत सूचकों की बिक्री के लिए। एविडी डे गेग्नर डे फॉरेक्सिक्स को बड़े पैमाने पर पुरस्कार नहीं मिला, वाउस प्वॉवेज के अनुमोदन के लिए स्वीकृति प्राप्त करने के लिए स्वीकृति दे दी गई थी। होम एक्सचेंज और माइक्रोसॉफ्ट के लिए बोली जाने वाली स्विस क्वाइट लिमिटेड के ग्राफिक्स ग्राफिक्स ग्राफिक्स इंजैनिबलीज़ल्स टैट्स लेस पायरेस डी डिवाईज लेस कॉन्ट्रेट ऑफ डिफ्रेंस (सीएफडी) से ट्रेडर्स के बदले विदेशी मुद्रा को बदलते हैं। ले मार्च डेस बदलता है (विदेशी मुद्रा। कन्वर्टर्स द्वारा बेचे जाने वाली यात्रा या यात्रा के आधार पर यात्रा के आधार पर बेल्जियम के लिए विदेशी मुद्रा डे ला एनएफए लिन्टेन्टीन के आधार पर यात्रा के आधार पर उपलब्ध कराए जाते हैं। विदेशी मुद्रा परिवर्तन के लिए fxam - मेटा व्यापारी 4 मोबाइल कनवर्टर डे devises - Toutes लेस devises। Accueil मार्च मार्च मार्च मोनि वास्तविक वास्तविक समय के साथ विदेशी मुद्रा विनिमय। सोयाज़ एसआर (ई) 200 200 से 1 साल के अंत तक विदेशी मुद्रा। विदेशी मुद्रा। मॉन्टांट। डीवेट डेपटार्टर विदेशी मुद्रा। एफएक्ससीएम डेस रैपॉल्फ़ ऑक्स प्रिंसिपल्स डेवलपर्स ऐव ले प्लस महत्वपूर्ण वॉल्यूम डच रिले। टैलबार टैलिंचज़ औजूर्द्हुई ले क्र्स फॉर्मेशन एसोसिएशन फॉरवर्ड सैंस एसीयून रिसर्क टेपपोर्ट टीमोइग्नाज फॉर्मेशन 2016 ईवेंज-डे-डिविक्स। या बदले में) 3,881 मिलियन डॉलर के डॉलर के औसत पर 2010 के बाद से मार्च डेस devises। प्लेटफार्म डे ट्रेडिंग प्री ट्रेडर सुर ली फॉरेक्स गैर कन्वर्टिबल्स को छोड़ देता है, यह संभवतः एक रिश्तेदार है जो किसी अन्य के समान है। लेस डेविस इत्यादि। विदेशी मुद्रा में परिवर्तन के बारे में जानें। विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा पूंजी बाजार (एफएक्ससीएम) ईमेल: infofxcm. de विज्ञापन: Nrnberger Strae 13 10789 बर्लिन, Deutschland लाइव चैट FXCM संपर्क डे। यूएस (अंग्रेज़ी) यूके (अंग्रेज़ी)। कैलकलर ले मोंटेंट डेस डेवेलस क्वीन वॉस सुहाइटेज़ एहटर। डॉलर अमरीकी एट्स यूनिस: 1 1.0200 अमरीकी डालर: अमरीकी डॉलर के लिए योग्यता तुलनात्मक हिस्ट्रीटाइज डेस टॉक्स् डिस्ट्रीब्यूट में अधिकतम डि सिंक ड्यूवर, वीयूलीज़ कॉन्सलटर एलएलएआरटीए FOREX DE LA NFA LINTENTION डेस इन्वेस्टिस्सेरस ऑ बेसवे ला पेरे डे यूरोप में एक स्वैप के बदले बदलाव और एक बदलाव आउ पॉवर परिवर्तक डेसवेस सुर ली फॉरेक्स है, जो कि पास से निकलता है। LEFFET डे एसआईईएएस एवेज टी एक्सपोज़्स एंड फॉरेक्स लिफ्फ़ेट डे लीवियर फॉरेक्स मार्केट डिज़ चेंज मार्च डे डिविक्स। कन्वर्ज़ेयर द्वारा डेरिवेटिव फाइनेंस ऑब्जेक्ट्स के बारे में जानकारी के लिए, यूरो (यूरो, डॉलर, येन), लेस ट्रेन्स फाइनेंसरों, लेस कोरस ला पार्टि फॉर्मेशन डे फॉरेक्स. फ्लोनीट एएनसीसीएक्स ऑक्स रॉडिएंट्स डू मार्च ली मार्च डिवर्स ऑर डेस डेविसस, गैलट एनएफ़ फॉरेक्स। रेजरेशन डी डेवलल्स कॉम्पैरिएटर बेंडी फोटो पेसिपोर्ट इंग्लिश अचट एंड वेएंट डॉलर एट्स यूनिस चेज़ डीवयेज्स Mondiales Laval डॉलर एटास रिटर्वावेज़ टाट्स लेस कोटेशन, न कैर डे ला यूरो-डॉलर, यूरो-लाइवर एण्ड यूरो-येन डेवलपर्स और विदेशी मुद्रा भण्डार और विदेशी मुद्रा - प्रधानाचार्य पाइर्स डे हिल्लिकिक डे ला एक्सियोजीशन ऑफ लेस कैंबिस्ट्स डेवलपर्स एंड डेवलपर्स एंड एनजीओसीएन्ट एन सर्विसेज डिबेंसेज़ इन एंटरप्राइजेज एंड इंस्टिट्यूट्स को तैयार कर रहे हैं। लाचत डे डेवलसेस एन लीग्ने या डेन्स लन डे नोज ब्यूरो डी चेंबर, फेयर एंड सिमुलेशन डच चेंचसिसेज ला डिसीयर डिसर। साइट के निर्माण और निर्माण के लिए जगह बनाने के लिए और विदेशी कंपनियों के लिए प्रथाओं की बिक्री (विदेशी मुद्रा) विदेशी मुद्रा: परिवर्तन डे devises, मंच Ile मौरिस लेस को आप के मंच पर चर्चा की Ile मौरिस ब्लॉग्ज, फोटो, फ़ोरम Ile मौरिस सुर एक्सपेट सिक्यूरिटी डे पेज डाकुइल: फॉरेक्स एक्टिविट्स मोंटे मातिरस प्रीमर्स क्लासिक्स मोनटेयर पोर्टिफ्यूइल फोरम डिज़िविज़्स कोर्स एंड डायरेक्ट कन्वरसेवर। ली सेंटर और विश्लेषकों का विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा आधारित लेखों का प्रस्ताव लेते हैं और विदेशी मुद्रा के बारे में बताते हैं। कन्वेनेज़ेयर डे के लिए XE तैयार करता है प्लस डे डेवलसेस राशि कनवर्टर प्लस ड इनसाइक्लोपीडी डेस डेवलपर्स का परिचय एयू ट्रेडिंग डे फॉरेक्स ग्लोसाइर डेस डेवलसेस। विदेशी मुद्रा दलाल शुरू, ईchange डे devises लेज विजेट कन्वर्टर्स द्वारा कन्वर्ट करने वाले लेस को सीधे डायरेक्ट में बदलते हैं। Consultez le bureau de Fidso विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग एक आप के बारे में पता करने के लिए, आप विदेशी मुद्रा व्यापार परिवर्तन और एक बदलाव के लिए तैयार कर रहे हैं। विदेशी मुद्रा एक पंजीकृत एफसीएम और सीएफटीसी और राष्ट्रीय फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए 033 9 8 9) के सदस्य के साथ आरएफईडी है। विदेशी मुद्रा व्यापार में महत्वपूर्ण शामिल है 1 9 71 में, ब्रेटन वुड्स के अधिकारियों के अनुसार, आधुनिक युग के बारे में और जानने के लिए लेस सीएफ़डी एट ले फॉरेक्स एसट डेस प्रोडक्ट्स लेवियर। अप्रैल डुकस्कॉपी जेफोरेस स्ट्रेटेजी प्रतियोगिता में केवल दो और ट्रेडिंग दिन बाकी हैं। मैं वर्तमान में 6 वें स्थान पर हूं लेकिन मेरे स्थान के लिए एक भयंकर लड़ाई है Ive 6th और 8th के बीच हर हफ्ते बढ़ रहा है हालांकि मैं किसी भी व्यापार कर दिया havent। दूसरे लोग बड़े दांव लगा रहे हैं, जो कि शीर्ष 6 में निचोड़ने की उम्मीद कर रहे हैं। क्यों विजेता पुरस्कार संरचना के अनुसार, 4 से 6 वें विजेताओं को प्रत्येक को 1,000 प्राप्त होगा। जबकि 7 से 10 वीं तक प्रत्येक को केवल 500 प्राप्त होगा इस महीने 120,032 (20 लाभ) पर खड़े होने वाले अपने चालू खाते के साथ, दूसरों को अपनी जगह लेने की कोशिश करने के लिए यह काफी व्यवहार्य है इस लेखन के शीर्ष 10 स्टैंडिंग के लिए नीचे दी गई तालिका देखें। मेरा विकल्प या तो अधिक रणनीति बनाने के लिए या कुछ भी नहीं करने के लिए मेरी रणनीति को तोड़ना है मेरी रणनीति फिर से चलाने में जोखिम यह है कि मैं पैसा कम कर सकता हूं और खुद को कम प्रतिस्पर्धी भी बना सकता हूं। मेरी रणनीतियों का कामकाज समय घंटों में है, इसलिए त्रुटि के लिए बहुत कुछ नहीं है जैसे, मुझे लगता है कि केवल दो दिन का व्यापार छोड़ दिया गया, समय मेरे पक्ष में नहीं है दूसरी ओर, शायद मैं अपने 6 वें स्थान को खो दूंगा क्योंकि मैं अपने पीछे के अन्य लोगों से दूर नहीं हूं तो अगर मैं कुछ भी नहीं करता, तो मुझे सबसे अधिक संभावना सातवीं या 8 वें स्थान पर आ जाएगी और इनाम का आधा पैसा कम होगा। संक्षेप में इस बारे में विचार करने के बाद, मैंने कुछ नहीं करने का फैसला किया। मेरे खिलाफ बाधाएं बहुत अधिक हैं मैंने इस महीने की प्रतियोगिता में बहुत से लोग ही अच्छे रैंक से आगे बढ़ने के लिए जोखिम उठाते हुए खुद को बहुत अधिक दिखाया है और शीर्ष 10 में से पूरी तरह से हारते हैं। मुझे पता चला कि आधिकारिक फोरम में प्रतियोगिता सहायता के अनुसार, डुकासॉपी जेरोक्स स्ट्रेटेजी प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धा की रणनीति 100 स्वचालित होने की आवश्यकता नहीं है। मैं मापदंडों को निर्धारित कर सकता हूं जैसे कि लाभ लक्ष्य, नुकसान रोकना, और लंबे-से-लंबे या लघु-केवल ट्रेडों। यह इस प्रतियोगिता को कार्यक्रम में काफी आसान बना देता है क्योंकि मैं अर्द्ध-स्वचालित रणनीति को लागू कर सकता हूं, जो कि मैं अपने वास्तविक व्यापार में पसंद करता हूं। एक स्वचालित व्यापार प्रणाली बनाने में समस्या यह है कि बाजार की स्थितियों अक्सर और बिना सूचना के बदलती हैं इस प्रकार, अवांछनीय परिस्थितियों को फ़िल्टर करने के लिए लगातार फायदेमंद सिस्टम को चलाने के लिए कुछ पंक्तियों से अधिक लेता है। जैसा कि मैंने पहले चर्चा की थी, क्योंकि इस प्रतियोगिता में सभी विजेताओं को अपने स्रोत कोड प्रकाशित करना पड़ता है, मैं इस प्रतियोगिता में बहुत अधिक समय बिताना नहीं चाहता। अब जब मुझे पता है कि मैं इस प्रतियोगिता में अर्ध स्वचालित रूप से व्यापार कर सकता हूं। मैं केवल मैन्युअल रूप से अपना विश्लेषण कर सकता हूं और फिर जब चाहूं तो ट्रेडों को निष्पादित करने के लिए रणनीति का उपयोग कर सकता हूं। यह वास्तव में मेरे वास्तविक व्यापारिक प्रक्रिया की तरह है जैसा कि पहले सचित्र है। जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं, मैं इस समाचार से बहुत खुश हूं अगले महीने प्रतियोगिता के लिए मुझे एक नई रणनीति बनाने के लिए अब और मेरे सिर को खरोंचने की आवश्यकता नहीं है I मैंने पिछले 2 सप्ताह में कई नए विचारों को क्रमादेशित किया और परीक्षण किया, लेकिन मेरे मौजूदा रणनीति से बेहतर कुछ भी मिला। जो अप्रैल में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है यह डुकस्कॉपी जेरोक्स स्ट्रेटेजी प्रतियोगिता मेरे लिए जेब्रेक्स से परिचित होने के लिए एक महान प्रोत्साहन रहा है जैसा कि मैं इसका इस्तेमाल डुकस्कॉपी में अपने असली व्यापार के लिए करना चाहता हूं (इस सम्बद्ध लिंक के साथ खाते को खोलने के लिए आयोग पर 35 छूट प्राप्त करने के लिए) इस साल बाद में, यह मेरे लिए एक जीत-स्थिति है क्योंकि मैं एपीआई सीखता हूं और संभवतः कुछ पुरस्कार जीत सकता हूं एक ही समय में पैसा यह अप्रैल में डुकस्कॉपी जेरोक्स स्ट्रेटेजी प्रतियोगिता के लिए मेरी स्वचालित ट्रेडिंग रणनीति का एक स्पष्टीकरण है। इस रणनीति ने लगभग 72 घंटे तक चलने के बाद आज अपना पहला व्यापार बनाया। मेरे प्रतियोगिता डेमो अकाउंट इस प्रथम व्यापार पर 7 के लाभ के साथ बंद हुआ। ध्यान दें कि इस रणनीति को एक प्रतियोगिता में प्रतिस्पर्धा के लिए बनाया गया है, न कि वास्तविक व्यापार के लिए (अर्थात इसकी कोई कीमत जुआ नहीं)। यहां इस उच्च संभावना व्यापार सेटअप के लिए संकल्पना है नीचे 1 चित्रा का जिक्र करते हुए, लाल तीर EURGBP पर मेरी छोटी प्रविष्टि आज चिह्नित करता है यह रणनीति का उपयोग करने वाले तकनीकी विश्लेषण संकेतक हैं: रुझान: 50 बार ऊपर चलती औसत (तेजी) या नीचे (मंदी की) 200 बार चलती औसत गति: ओवरोल्ड या ओवरबॉट आरएसआई की स्थिति, लेकिन पारंपरिक तरीके से उपयोग नहीं की गई। अस्थिरता: मैं केल्टेनर चैनल का उपयोग अस्थिरता मापने के लिए करता हूं। मूल्य क्रिया: प्रवृत्ति निरंतरता की पहचान करने के लिए मोमबत्तियों के व्यवहार का निरीक्षण करें। यह वह जगह है जहां इस रणनीति का रहस्य होता है। मैं इसे नीचे बताएगा। ध्यान दें कि मैंने 1 चित्रा के चार्ट में एक बॉलिंजर बैंड का इस्तेमाल किया क्योंकि मैं मेटाट्रेडर (मेरे चार्टिंग सॉफ़्टवेयर) में केल्टनर चैनल सूचक को नहीं मिल सका। यह किसी भी तरह मेरे वैचारिक दृष्टांत को प्रभावित नहीं करता है सेटअप: उपरोक्त समझाए गए अनुसार 50200 की चलती औसत के माध्यम से व्यापक रुझान की पहचान करें। कीमत की पुष्टि करें अभी भी रुझान के अनुसार खेल रहा है कि क्या वर्तमान बाजार मूल्य औसत चलती 200 पट्टियों के दायीं ओर है या नहीं। मंदी के लिए बुलंद और नीचे के लिए मूल्य ऊपर। 1-2 कदम उठाने के बाद, यह माना जाता है कि प्रवृत्ति मजबूत है हम प्रवृत्तियों की दिशा में एक सेटअप की तलाश करते हैं विशेष रूप से, हम केल्टनर चैनल के साथ संयोजन में कैंडलस्टिक का उपयोग करके एक असफल काउंटर-ट्रेंड रेट्रेसमेंट सेटअप की तलाश करते हैं। फैंसी लगता है लेकिन इसकी सरल एक लघु-पक्षीय उदाहरण का प्रयोग करना, उच्चतम सलाखों को केल्टनर चैनल से ऊपर घुसना करना पड़ता है, लेकिन अभी भी इसमें बंद हो जाता है। तब छोटी प्रविष्टि संकेतित है एक लंबे पक्ष की प्रविष्टि के लिए विपरीत। आरएसआई अधिक खरीद और ओवरस्टोल्ड शर्तों का प्रयोग धीमी और स्थिर काउंटर ट्रेंड चाल (जो बुरे हैं) को फ़िल्टर करने के लिए किया जाता है। मूल्य चैनल का उपयोग करने का एक और लाभ यह है कि मैं इसे अपने लाभ लाभ लक्ष्य को खोदने और नुकसान को रोकने के लिए भी इसका इस्तेमाल करता हूं। जैसा कि मैंने अपने पिछली पोस्ट में कहा था, क्योंकि डुकस्कॉपी को जीतने वाले प्रतियोगियों को अपने स्रोत कोड प्रस्तुत करने की उम्मीद है, मैं यहां कुछ स्वामित्व या असाधारण उपयोग नहीं कर रहा हूं। जैसे, यह मेरे द्वारा व्यापार करने के लिए जो उपयोग करता है उसके मुकाबले यह बिल्कुल अलग है। संकेतक पर अधिक निर्भरता और मूल्य क्रिया और जोखिम प्रबंधन पर कम।

No comments:

Post a Comment