Monday 26 February 2018

विदेशी मुद्रा - 4tf - सूचक है


4 टीएफ बार: संकेतक और विचार सीसीआई बढ़ते हुए बढ़ते हुए मेरे पास सीसीबीएआरएस इंडिकेटर स्थापित है जो एचटी 1 एम, 5 एम, 15 एम, 30 एम, 1 एच, 4 एच टाइम फ्रेम में सीसीआई स्तर को दर्शाता है। क्या वहाँ एक मजाकिया है जो सीसीआई की दिशा में इन वही समय के फ्रेम के लिए उपलब्ध दिखाएगा, मैं बस में दिलचस्पी ले रहा हूं वर्तमान सीसीआई मान पिछले मोमबत्ती की तुलना में वर्तमान मोमबत्ती पर अधिक या कम है। यह प्रत्येक समय के लिए एक तीर हो सकता है, जिससे नीचे के लिए एक हरे तीर और नीचे के लिए एक लाल तीर हो। मैं इसे CCIBars सूचक के साथ संयोजन में उपयोग करूँगा, इसलिए स्क्रीन पर कस्टम प्लेसमेंट भी आसान होगा। 4 समय फ्रेम एडीएक्स यह एक 4 समय फ्रेम एडीएक्स है। जैसा कि यह स्पष्ट है, इसमें 3 राज्य हैं। खाली स्थिति है जब ADX का मान AdxLevel bellow है। यदि एडीएक्स वैल्यू एडीक्स स्तर से ऊपर है तो प्रवृत्ति डीआई और डीआई-वैल्यू से निर्धारित की जाती है। यदि कोई शुद्ध DI को DI - स्तर की प्रवृत्ति की कामना करता है तो यह एडीएक्स स्तर 0 पर सेट करने के लिए पर्याप्त है और इस मामले में 4 तटस्थ सीओसी ढलान में कोई तटस्थ क्षेत्र नहीं होगा। यहां एक 4 समय सीमा सीसीआई ढलान है नया संस्करण मेटाट्रेडर 4 के नए बिल्ड के साथ यहां पोस्ट किया गया। विदेशी मुद्रा- tsdforum duanecwhite: मेरे पास CCIBars संकेतक स्थापित है जो एचटी 1m, 5m, 15m, 30m, 1h, 4h समय फ्रेम में सीसीआई स्तर को दर्शाता है। क्या वहाँ एक मजाकिया है जो सीसीआई की दिशा में इन वही समय के फ्रेम के लिए उपलब्ध दिखाएगा, मैं बस में दिलचस्पी ले रहा हूं वर्तमान सीसीआई मान पिछले मोमबत्ती की तुलना में वर्तमान मोमबत्ती पर अधिक या कम है। यह प्रत्येक समय के लिए एक तीर हो सकता है, जिससे नीचे के लिए एक हरे तीर और नीचे के लिए एक लाल तीर हो। मैं इसे CCIBars सूचक के साथ संयोजन के रूप में प्रयोग करूंगा, इसलिए स्क्रीन पर कस्टम प्लेसमेंट भी आसान होगा। एचएएस संकेतक - विविध संकेतक amp ईएएस मैं कल रात एफएफ पर इस प्रणाली को खोजने में बहुत दिलचस्पी थी और महसूस किया कि स्टीनित्ज़ ने एक अच्छा काम किया है । लेकिन आज मैं सबसे अधिक संबंधित धागे पढ़ता हूं और मुझे लगा कि मुझे अभी भी 4 टीएफ एचएएस एफ़ 4 टी एफ एचएएस 2 संकेतकों का इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि स्टीनित्ज़ ज्यूज को यह पता चला है कि यह सूचक स्वयं को फिर से तैयार करता है मैंने quotforexfactoryimagesmiscpaperclip. gif में इतने सारे नियम देखे हैं कि मिडवे उद्धरण धागा और quotforexfactoryimages. miscpaperclip. gif में प्रवेश करने के लिए संकेतक एक और तरीका हैइकेनआशशीसंयोज्य प्रारंभ यहाँ शुरू होता है और मैं नहीं जानता कि मुझे कहाँ से शुरू करना चाहिए या क्या मैं सिर्फ HeikenAshiSmoothed सूचक का उपयोग करना चाहिए केवल हमारे साथ जुड़ने के लिए धन्यवाद मैं थोड़ा भ्रामक जानता हूँ, लेकिन धागा पर रहना याद रखें जो आपकी पोस्ट से मेल खाता है। किसी भी अच्छी पद्धति को बहुत सारे विश्लेषण के माध्यम से जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह विज्ञापित है। संकेतकों के इस सेट को प्रारंभ होने के बाद से संशोधित किया गया है। पुनर्निर्माण की उपस्थिति थी क्योंकि एमटीएफ सूचक स्वत: ताज़ा नहीं करता। आपको एमटी 4 बैकिंग से TF स्विच करना होगा और एक बार ताज़ा करने के लिए फिर आपका अच्छा बस उस समय समय पर करें यदि आप उस से परेशान नहीं करना चाहते हैं (मैं मन नहीं करता और मैं वास्तव में गुदा हूं) तो बस देखो और टीएफएस स्विच को देखने के लिए कि वे कैसा दिखते हैं। एचएएस पूरी तरह से कोई समस्या नहीं है और कोई भी ताज़ा मुद्दों के साथ अच्छी तरह से काम करता है। धागा है कि कहां quotbert कहते हैं और उन संकेतकों को डाउनलोड करने के लिए जाओ ताज़ा करने के अलावा कोई भी समस्या नहीं के साथ वे नवीनतम सेट हैं वे अन्य सभी पहलुओं में महान काम करते हैं हमारे साथ जुड़ने के लिए धन्यवाद, मैं थोड़ा भ्रमित जानता हूं लेकिन धागा पर रहना याद रखता हूं जो आपके पदों से बेहतर मेल खाता है। किसी भी अच्छी पद्धति को बहुत सारे विश्लेषण के माध्यम से जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह विज्ञापित है। संकेतकों के इस सेट को प्रारंभ होने के बाद से संशोधित किया गया है। पुनर्निर्माण की उपस्थिति थी क्योंकि एमटीएफ सूचक स्वत: ताज़ा नहीं करता। आपको एमटी 4 बैकिंग से TF स्विच करना होगा और एक बार ताज़ा करने के लिए फिर आपका अच्छा बस उस समय समय पर करें यदि आप उस से परेशान नहीं करना चाहते हैं (मैं मन नहीं करता और मैं वास्तव में गुदा हूं) तो बस देखो और टीएफएस स्विच को देखने के लिए कि वे कैसा दिखते हैं। एचएएस पूरी तरह से कोई समस्या नहीं है और कोई भी ताज़ा मुद्दों के साथ अच्छी तरह से काम करता है। धागा है कि कहां quotbert कहते हैं और उन संकेतकों को डाउनलोड करने के लिए जाओ ताज़ा करने के अलावा कोई भी समस्या नहीं के साथ वे नवीनतम सेट हैं वे अन्य सभी पहलुओं में महान काम करते हैं आपने जो मदद दी उसके लिए फिर से धन्यवाद। क्या आपको लगता है कि समय-समय पर मुझे संकेतक को रीफ़्रेश करने के लिए समय-समय पर स्विच करना पड़ता है (4 टीएफ एचएफ़ 4 टीएफ एचएएस 2) यह मेरे लिए एक समस्या नहीं है, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि यह सिस्टम काम कर रहा है जैसा कि आपने बहुत ही उल्लेख किया है दूसरे धागे में पहली पोस्ट क्योंकि अन्य साइटों में अन्य प्रणालियों में भी मेरा ध्यान आकर्षित किया गया है और मैंने सैकड़ों पदों के माध्यम से पढ़ा है और अंत में किसी ने कहीं से बाहर निकल पाया और पाया कि संकेतकों में कुछ कीड़े या अक्षम हैं जो सिस्टम के कारण बेकार हो गए और bla bla bla और आखिर में, मुझे दोगुना हो गया। मुझे डर लग रहा था कि यह एक उन लोगों की तरह ही होगा। इसलिए मैं सिर्फ चीजों को स्पष्ट करना चाहता था, इसका मतलब यह नहीं कि आपत्तिजनक हो। Ive उन पदों में बताए अनुसार संकेतक संलग्न हैं, लेकिन मुझे यह मिलता है। img62.imageshack. usimg628651usdjpykp9.gif 4TF एचएएस 4TF HAS2 का क्या होगा क्या सप्ताहांत के दौरान आने वाले आंकड़ों की कोई सक्रिय टिक नहीं है, इसलिए संकेतक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है या फिर संकेतक की स्थापना के दौरान मैंने कोई भी गलती नहीं की, स्टीनित्ज़, मैं आपके ज्ञान को आपके ज्ञान को साझा करने के लिए सम्मानित करता हूं हम सब। मई हमेशा आपकी मदद के लिए धन्यवाद आपकी मदद के लिए फिर से धन्यवाद क्या आपको लगता है कि समय-समय पर मुझे संकेतक को रीफ़्रेश करने के लिए समय-समय पर स्विच करना पड़ता है (4 टीएफ एचएफ़ 4 टीएफ एचएएस 2) यह मेरे लिए एक समस्या नहीं है, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि यह सिस्टम काम कर रहा है जैसा कि आपने बताया है दूसरे धागे में पहली पोस्ट क्योंकि अन्य साइटों में अन्य प्रणालियों में भी मेरा ध्यान आकर्षित किया गया है और मैंने सैकड़ों पदों के माध्यम से पढ़ा है और अंत में किसी ने कहीं से बाहर निकल पाया और पाया कि संकेतकों में कुछ कीड़े या अक्षम हैं जो सिस्टम के कारण बेकार हो गए और bla bla bla और आखिर में, मुझे दोगुना हो गया। मुझे डर लग रहा था कि यह एक उन लोगों की तरह ही होगा। इसलिए मैं सिर्फ चीजों को स्पष्ट करना चाहता था, इसका मतलब यह नहीं कि आपत्तिजनक हो। Ive उन पदों में बताए अनुसार संकेतक संलग्न हैं, लेकिन मुझे यह मिलता है। img62.imageshack. usimg628651usdjpykp9.gif 4TF एचएएस 4TF HAS2 का क्या होगा क्या सप्ताहांत के दौरान आने वाले आंकड़ों की कोई सक्रिय टिक नहीं है, इसलिए संकेतक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है या फिर संकेतक की स्थापना के दौरान मैंने कोई भी गलती नहीं की, स्टीनित्ज़, मैं आपके ज्ञान को आपके ज्ञान को साझा करने के लिए सम्मानित करता हूं हम सब। मई हमेशा आप के लिए पीिप्स कोई समस्या नहीं है। और कोई अपराध नहीं लिया। इस बिंदु पर विधि और संकेतक परिपूर्ण हैं जब किसी व्यक्ति को एमटीएफ के संकेतकों को स्वचालित ढंग से ताज़ा करने का रास्ता मिल जाता है, तो हम यह कह सकते हैं कि हमारा काम यहां (सूचक के अनुसार) किया जाता है और अन्य व्यापारिक अवधारणाओं की तरफ बढ़ जाता है। चिंता मत करो मैं गुदा हूँ और मेरी प्रकृति तब तक का विश्लेषण करना है जब तक मैं सहज महसूस नहीं करता। मैं आप की तरह निराश नहीं होना चाहता इसलिए मैं अपने सभी विचारों को अच्छे या बुरे रूप में साझा करता हूं जैसा कि मैं उन्हें देखता हूं। मैं इस पद्धति के सभी कोणों को सभी दिमागों को यहां देखने के लिए प्रकट करना चाहता हूं ताकि हम यह एक महान प्रणाली बनाने के लिए एक साथ आ सकें। आपकी छवि एक समस्या दिखाती है आपको दो एमटीएफ संकेतकों को अनइंस्टॉल करने और उन्हें फिर से स्थापित करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि आप पहले 4TF एचएआरएस बार स्थापित करते हैं। फिर दूसरे एक 4TF स्थापित करें, दूसरे सूचक के शीर्ष पर BAR2 है आपको संकेतक खोलने और रंग सेटिंग्स केवल बदलने की आवश्यकता होगी। प्लेटफ़ॉर्म बंद करें और पुनः खोलें और यह काम करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप थ्रेड के शुरुआती धागे के शुरुआती भाग में जाएं और उन संकेतकों का उपयोग करें वे वर्तमान हैं कोई बात नहीं। और कोई अपराध नहीं लिया। इस बिंदु पर विधि और संकेतक परिपूर्ण हैं जब किसी व्यक्ति को एमटीएफ के संकेतकों को स्वचालित ढंग से ताज़ा करने का रास्ता मिल जाता है, तो हम यह कह सकते हैं कि हमारा काम यहां (सूचक के अनुसार) किया जाता है और अन्य व्यापारिक अवधारणाओं की तरफ बढ़ जाता है। चिंता मत करो मैं गुदा हूँ और मेरी प्रकृति तब तक का विश्लेषण करना है जब तक मैं सहज महसूस नहीं करता। मैं आप की तरह निराश नहीं होना चाहता इसलिए मैं अपने सभी विचारों को अच्छे या बुरे रूप में साझा करता हूं जैसा कि मैं उन्हें देखता हूं। मैं इस पद्धति के सभी कोणों को सभी दिमागों को यहां देखने के लिए प्रकट करना चाहता हूं ताकि हम यह एक महान प्रणाली बनाने के लिए एक साथ आ सकें। आपकी छवि एक समस्या दिखाती है आपको दो एमटीएफ संकेतकों को अनइंस्टॉल करने और उन्हें फिर से स्थापित करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि आपने पहले 4TF एचएआरआर स्थापित किया है। फिर दूसरे एक 4TF स्थापित करें, दूसरे सूचक के शीर्ष पर BAR2 है आपको संकेतक खोलने और रंग सेटिंग्स केवल बदलने की आवश्यकता होगी। प्लेटफ़ॉर्म बंद करें और पुनः खोलें और यह काम करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप थ्रेड के शुरुआती धागे के शुरुआती भाग में जाएं और उन संकेतकों का उपयोग करें वे वर्तमान हैं हाय, इस प्रणाली को चलाने के लिए सभी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद, मैं सिर्फ एक सचमुच डमी प्रश्न पूछ रहा हूं, यह कैसे किया जाता है (बाद में दूसरे एक 4TF को दूसरे सूचक के शीर्ष पर बार्स 2 को स्थापित किया गया है) और दो प्रयोग करने के लिए क्यों आवश्यक है अलग-अलग क्षमा करें मैं एमटी 4 के लिए नया हूँ Cheers4TF बार: संकेतक और विचार: सभी समय सीमा के औसत में कुछ परिवर्तन (चुने गए समय के फ्रेम को रखने के मामले में भी जब टर्मिनल बंद हो जाता है और फिर से खोला जाता है) आपकी दयालुता के लिए बहुत बहुत धन्यवाद मैं अपने और श्री उपकरण संकेतकों को सभी TF एमए हिस्टोग्राम प्रदर्शित करने के लिए उप-खिड़कियों के रूप में स्टैकिंग का उपयोग कर रहा हूं। मुझे सब टीएफ मैक सूचक पसंद आया था, जिसे आपने हिस्टो बार के साथ कोडित किया था। यदि आप सभी टीएफ औसत को हिस्टो संस्करण में संशोधित करते हैं, तो भी अगर आपको 4 टीएफ हिस्टो बार डिस्प्ले की एक सीमा होती है, तो मैं आभारी रहूंगा। अपने 3 एमए क्रॉसओवर और श्री टूल्स की कीमत का इस्तेमाल एमएटीएफ के साथ एमएटीएफ दोनों अलर्ट के साथ करते हैं I retracements, pullbacks, वापस काफी तनाव-मुक्त बाउंस करने में सक्षम हैं। यदि आपकी सभी टीएफ की औसत हिस्टोग्राम संस्करण में कनवर्ट हो जाती है, तो मैं सिर्फ एक सूचक का उपयोग करूँगा। किसी भी मामले में, मुझे यह कहना होगा कि आपके 3 एमए क्रॉसओवर सूचक के लिए जिस तरह से आपने एक दूसरे को पार करने के लिए एमए की चेतावनी दी है, वह अपराजेय है और सिग्नल डॉट पर प्रदर्शित होते हैं और मैं उन पर तेजी से कार्य कर रहा हूं और 70 दिनों से सफल हूं। भगवान आपको और श्री उपकरण आशीर्वाद। आपके सहयोग के लिए आपका बहुत धन्यवाद। मैं अपने और श्री उपकरण संकेतकों को सभी TF एमए हिस्टोग्राम प्रदर्शित करने के लिए उप-खिड़कियों के रूप में स्टैकिंग का उपयोग कर रहा हूं। मुझे सब टीएफ मैक सूचक पसंद आया था, जिसे आपने हिस्टो बार के साथ कोडित किया था। यदि आप सभी टीएफ औसत को हिस्टो संस्करण में संशोधित करते हैं, तो भी अगर आपको 4 टीएफ हिस्टो बार डिस्प्ले की एक सीमा होती है, तो मैं आभारी रहूंगा। अपने 3 एमए क्रॉसओवर और श्री टूल्स की कीमत का उपयोग एमएटीएफ के साथ एमएटीएफ दोनों अलर्ट के साथ क्रॉस एमएटीस्टो रिट्रेसमेंट, पुलबैक्स, बैकफ़ोन काफी तनाव से मुक्त है। यदि आपकी सभी टीएफ की औसत हिस्टोग्राम संस्करण में कनवर्ट हो जाती है, तो मैं सिर्फ एक सूचक का उपयोग करूँगा। किसी भी मामले में, मुझे यह कहना होगा कि आपके 3 एमए क्रॉसओवर सूचक के लिए जिस तरह से आपने एक दूसरे को पार करने के लिए एमए की चेतावनियां लिखी हैं, वह अपराजेय हैं और सिग्नल डॉट पर प्रदर्शित होते हैं और मैं उन पर तेजी से काम करता हूं और 70 समय का सफल हूं। भगवान आपको और श्री उपकरण आशीर्वाद। बस जाँच रहा हूँ। सभी समय सीमा औसत हिस्टोग्राम (बार) संस्करण औसतन ढलान का इस्तेमाल करेगा, तब औसत की ढलान भी अच्छा है। हालांकि, आप औसत के स्वामी हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि आप एमए व्यापारी के लिए काम करेंगे। मुझे व्यापार के क्षेत्र में प्रवेश करने और अपने जीजी टाइमबॉक्स 30 मिनट 1 एच का उपयोग करने के लिए ज्यादातर 1 मी समय-सीमा का उपयोग करते हैं ताकि मुझे प्रवृत्ति दिशा की बड़ी तस्वीर मिल सके। बॉक्स भी बैल और भालू से लड़ने का अच्छा दृश्य प्रदान करता है। 1 एम टाइमफ्रेम मुझे रिट्रेसमेंट, पुलबैक और बाउंस बैक के आधार पर स्केलिंग करने की अनुमति देता है। और ऐसा लगता है कि आपके सभी संकेतक इस प्रकार के व्यापार के लिए दर्जी हैं। जिस तरह से मैं एक ओएमए पतली रिबन सूचक के प्रदर्शन से प्यार करता था ओएमए और अन्य एमए के बीच मुख्य अंतर क्या है, मैं इस पर खुद को शिक्षित करना चाहूंगा और यदि आप इसके लिए एक लिंक प्रदान कर सकते हैं तो इसकी सराहना होगी। ओएमए 1 एम टीएफ में पहले से रंग का 1 बार बार बदलते हुए पकड़ रहा है और विज़ुअलाइज़ेशन अच्छा है मुझे यह समझने के बाद इसका उपयोग करने की उम्मीद है कि यह कैसे काम करता है। Google पर ओएमए पर अधिक जानकारी उपलब्ध नहीं है मैं 2007 के आधार पर और बंद के आधार पर अपने मंच की यात्रा करना शुरू कर दिया था और पता था कि आप MA के जादूगर हैं। मैं आपकी दया के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं अपने और श्री उपकरण संकेतकों को सभी TF एमए हिस्टोग्राम प्रदर्शित करने के लिए उप-खिड़कियों के रूप में स्टैकिंग का उपयोग कर रहा हूं। मुझे सब टीएफ मैक सूचक पसंद आया था, जिसे आपने हिस्टो बार के साथ कोडित किया था। यदि आप सभी टीएफ औसत को हिस्टो संस्करण में संशोधित करते हैं, तो भी अगर आपको 4 टीएफ हिस्टो बार डिस्प्ले की एक सीमा होती है, तो मैं आभारी रहूंगा। अपने 3 एमए क्रॉसओवर और श्री टूल्स की कीमत का उपयोग एमएटीएफ के साथ एमएटीएफ दोनों अलर्ट के साथ क्रॉस एमएटीस्टो रिट्रेसमेंट, पुलबैक्स, बैकफ़ोन काफी तनाव से मुक्त है। यदि आपकी सभी टीएफ की औसत हिस्टोग्राम संस्करण में कनवर्ट हो जाती है, तो मैं सिर्फ एक सूचक का उपयोग करूँगा। किसी भी मामले में, मुझे यह कहना होगा कि आपके 3 एमए क्रॉसओवर सूचक के लिए जिस तरह से आपने एक दूसरे को पार करने के लिए एमए की चेतावनी दी है, वह अपराजेय है और सिग्नल डॉट पर प्रदर्शित होते हैं और मैं उन पर तेजी से कार्य कर रहा हूं और 70 दिनों से सफल हूं। भगवान आपको और श्री उपकरण आशीर्वाद। आयु पकड़ रहा है और अब मुझे गर्दन में दर्द और आसन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और इसलिए मैं स्केलिंग को छोड़ने जा रहा हूं जिसके लिए लगातार चार्ट-देखरेख की आवश्यकता होती है I मैं एमए द्वारा छुआ पीिप्स थ्रेशोल्ड पर आधारित स्थितिगत दिन के कारोबार के लिए जाना होगा। मैं आपको अनुरोध करता हूं कि आप मूल्य क्रॉस एमए एचआईटीओ एमटीएफ अलर्ट इंडिकेटर के साथ-साथ बाद में जब भी अपनी योजनाबद्ध सभी औसत हिस्टोग्राम (बार) संस्करण के लिए औसत की ढलान पर आधारित हैं: (ए) लगातार संख्या एमए (एमए) चयनित एमटीएफ़ के दौरान थ्रेशोल्ड पिप्सरसगेज आंकड़े को पार करते हुए पुश अलर्ट भेजने के लिए सूचक के लिए पिप्स या प्रतिशत सीमा को प्राप्त करता है। वहाँ हमेशा एमए विज़ार्ड होने के लिए धन्यवाद आयु पकड़ रहा है और अब मुझे गर्दन में दर्द और आसन समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है और इसलिए मैं स्केलिंग को छोड़ने जा रहा हूं जिसके लिए लगातार चार्ट-देखरेख की आवश्यकता होती है I मैं एमए द्वारा छुआ पीिप्स थ्रेशोल्ड पर आधारित स्थितिगत दिन के कारोबार के लिए जाना होगा। मैं आपको अनुरोध करता हूं कि आप मूल्य क्रॉस एमए एचआईटीओ एमटीएफ अलर्ट इंडिकेटर के साथ-साथ बाद में जब भी अपनी योजनाबद्ध सभी औसत हिस्टोग्राम (बार) संस्करण के लिए औसत की ढलान पर आधारित हैं: (ए) लगातार संख्या एमए (एमए) चयनित एमटीएफ़ के दौरान थ्रेशोल्ड पिप्सरसगेज आंकड़े को पार करते हुए पुश अलर्ट भेजने के लिए सूचक के लिए पिप्स या प्रतिशत सीमा को प्राप्त करता है। वहाँ हमेशा एमए विज़ार्ड होने के लिए धन्यवाद यदि आप फास्ट मा से 1 की अवधि निर्धारित करते हैं (किसी भी दो मा क्रॉस इंडिकेटर के), तो आपके पास एक मूल्य क्रॉस इंडिकेटर होगा (किसी भी एमए का अवधि 1 हमेशा कीमत वापस देगा)। तो आप किसी भी मा क्रॉस इंडिकेटर को मा सूचक के रूप में अच्छी तरह से एचएएस संकेतक के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं - विभिन्न सूचकांक ईएएस मैं कल रात एफएफ पर इस प्रणाली को खोजने में बहुत दिलचस्पी थी और महसूस किया कि स्टीनित्ज़ ने एक अच्छा काम किया है लेकिन आज मैं सबसे अधिक संबंधित धागे पढ़ता हूं और मुझे लगा कि मुझे अभी भी 4 टीएफ एचएएस एफ़ 4 टी एफ एचएएस 2 संकेतकों का इस्तेमाल करना चाहिए क्योंकि स्टीनित्ज़ ज्यूज को यह पता चला है कि यह सूचक स्वयं को फिर से तैयार करता है मैंने quotforexfactoryimagesmiscpaperclip. gif में इतने सारे नियम देखे हैं कि मिडवे उद्धरण धागा और quotforexfactoryimages. miscpaperclip. gif में प्रवेश करने के लिए संकेतक एक और तरीका हैइकेनआशशीसंयोज्य प्रारंभ यहाँ शुरू होता है और मैं नहीं जानता कि मुझे कहाँ से शुरू करना चाहिए या क्या मैं सिर्फ HeikenAshiSmoothed सूचक का उपयोग करना चाहिए केवल हमारे साथ जुड़ने के लिए धन्यवाद मैं थोड़ा भ्रामक जानता हूँ, लेकिन धागा पर रहना याद रखें जो आपकी पोस्ट से मेल खाता है। किसी भी अच्छी पद्धति को बहुत सारे विश्लेषण के माध्यम से जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह विज्ञापित है। संकेतकों के इस सेट को प्रारंभ होने के बाद से संशोधित किया गया है। पुनर्निर्माण की उपस्थिति थी क्योंकि एमटीएफ सूचक स्वत: ताज़ा नहीं करता। आपको एमटी 4 बैकिंग से TF स्विच करना होगा और एक बार ताज़ा करने के लिए फिर आपका अच्छा बस उस समय समय पर करें यदि आप उस से परेशान नहीं करना चाहते हैं (मैं मन नहीं करता और मैं वास्तव में गुदा हूं) तो बस देखो और टीएफएस स्विच को देखने के लिए कि वे कैसा दिखते हैं। एचएएस पूरी तरह से कोई समस्या नहीं है और कोई भी ताज़ा मुद्दों के साथ अच्छी तरह से काम करता है। धागा है कि कहां quotbert कहते हैं और उन संकेतकों को डाउनलोड करने के लिए जाओ ताज़ा करने के अलावा कोई भी समस्या नहीं के साथ वे नवीनतम सेट हैं वे अन्य सभी पहलुओं में महान काम करते हैं हमारे साथ जुड़ने के लिए धन्यवाद, मैं थोड़ा भ्रमित जानता हूं लेकिन धागा पर रहना याद रखता हूं जो आपके पदों से बेहतर मेल खाता है। किसी भी अच्छी पद्धति को बहुत सारे विश्लेषण के माध्यम से जाना चाहिए ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह विज्ञापित है। संकेतकों के इस सेट को प्रारंभ होने के बाद से संशोधित किया गया है। पुनर्निर्माण की उपस्थिति थी क्योंकि एमटीएफ सूचक स्वत: ताज़ा नहीं करता। आपको एमटी 4 बैकिंग से TF स्विच करना होगा और एक बार ताज़ा करने के लिए फिर आपका अच्छा बस उस समय समय पर करें यदि आप उस से परेशान नहीं करना चाहते हैं (मैं मन नहीं करता और मैं वास्तव में गुदा हूं) तो बस देखो और टीएफएस स्विच को देखने के लिए कि वे कैसा दिखते हैं। एचएएस पूरी तरह से कोई समस्या नहीं है और कोई भी ताज़ा मुद्दों के साथ अच्छी तरह से काम करता है। धागा है कि कहां quotbert कहते हैं और उन संकेतकों को डाउनलोड करने के लिए जाओ ताज़ा करने के अलावा कोई भी समस्या नहीं के साथ वे नवीनतम सेट हैं वे अन्य सभी पहलुओं में महान काम करते हैं आपने जो मदद दी उसके लिए फिर से धन्यवाद। क्या आपको लगता है कि समय-समय पर मुझे संकेतक को रीफ़्रेश करने के लिए समय-समय पर स्विच करना पड़ता है (4 टीएफ एचएफ़ 4 टीएफ एचएएस 2) यह मेरे लिए एक समस्या नहीं है, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि यह सिस्टम काम कर रहा है जैसा कि आपने बताया है दूसरे धागे में पहली पोस्ट क्योंकि अन्य साइटों में अन्य प्रणालियों में भी मेरा ध्यान आकर्षित किया गया है और मैंने सैकड़ों पदों के माध्यम से पढ़ा है और अंत में किसी ने कहीं से बाहर निकल पाया और पाया कि संकेतकों में कुछ कीड़े या अक्षम हैं जो सिस्टम के कारण बेकार हो गए और bla bla bla और आखिर में, मुझे दोगुना हो गया। मुझे डर लग रहा था कि यह एक उन लोगों की तरह ही होगा। इसलिए मैं सिर्फ चीजों को स्पष्ट करना चाहता था, इसका मतलब यह नहीं कि आपत्तिजनक हो। Ive उन पदों में बताए अनुसार संकेतक संलग्न हैं, लेकिन मुझे यह मिलता है। img62.imageshack. usimg628651usdjpykp9.gif 4TF एचएएस 4TF HAS2 का क्या होगा क्या सप्ताहांत के दौरान आने वाले आंकड़ों की कोई सक्रिय टिक नहीं है, इसलिए संकेतक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है या फिर संकेतक की स्थापना के दौरान मैंने कोई भी गलती नहीं की, स्टीनित्ज़, मैं आपके ज्ञान को आपके ज्ञान को साझा करने के लिए सम्मानित करता हूं हम सब। मई हमेशा आपकी मदद के लिए धन्यवाद आपकी मदद के लिए फिर से धन्यवाद क्या आपको लगता है कि समय-समय पर मुझे संकेतक को रीफ़्रेश करने के लिए समय-समय पर स्विच करना पड़ता है (4 टीएफ एचएफ़ 4 टीएफ एचएएस 2) यह मेरे लिए एक समस्या नहीं है, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि यह सिस्टम काम कर रहा है जैसा कि आपने बहुत ही उल्लेख किया है दूसरे धागे में पहली पोस्ट क्योंकि अन्य साइटों में अन्य प्रणालियों में भी मेरा ध्यान आकर्षित किया गया है और मैंने सैकड़ों पदों के माध्यम से पढ़ा है और अंत में किसी ने कहीं से बाहर निकल पाया और पाया कि संकेतकों में कुछ कीड़े या अक्षम हैं जो सिस्टम के कारण बेकार हो गए और bla bla bla और आखिर में, मुझे दोगुना हो गया। मुझे डर लग रहा था कि यह एक उन लोगों की तरह ही होगा। इसलिए मैं सिर्फ चीजों को स्पष्ट करना चाहता था, इसका मतलब यह नहीं कि आपत्तिजनक हो। Ive उन पदों में बताए अनुसार संकेतक संलग्न हैं, लेकिन मुझे यह मिलता है। img62.imageshack. usimg628651usdjpykp9.gif 4TF एचएएस 4TF HAS2 का क्या होगा क्या सप्ताहांत के दौरान आने वाले आंकड़ों की कोई सक्रिय टिक नहीं है, इसलिए संकेतक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है या फिर संकेतक की स्थापना के दौरान मैंने कोई भी गलती नहीं की, स्टीनित्ज़, मैं आपके ज्ञान को आपके ज्ञान को साझा करने के लिए सम्मानित करता हूं हम सब। मई हमेशा आप के लिए पीिप्स कोई समस्या नहीं है। और कोई अपराध नहीं लिया। इस बिंदु पर विधि और संकेतक परिपूर्ण हैं जब किसी व्यक्ति को एमटीएफ के संकेतकों को स्वचालित ढंग से ताज़ा करने का रास्ता मिल जाता है, तो हम यह कह सकते हैं कि हमारा काम यहां (सूचक के अनुसार) किया जाता है और अन्य व्यापारिक अवधारणाओं की तरफ बढ़ जाता है। चिंता मत करो मैं गुदा हूँ और मेरी प्रकृति तब तक का विश्लेषण करना है जब तक मैं सहज महसूस नहीं करता। मैं आप की तरह निराश नहीं होना चाहता इसलिए मैं अपने सभी विचारों को अच्छे या बुरे रूप में साझा करता हूं जैसा कि मैं उन्हें देखता हूं। मैं इस पद्धति के सभी कोणों को सभी दिमागों को यहां देखने के लिए प्रकट करना चाहता हूं ताकि हम यह एक महान प्रणाली बनाने के लिए एक साथ आ सकें। आपकी छवि एक समस्या दिखाती है आपको दो एमटीएफ संकेतकों को अनइंस्टॉल करने और उन्हें फिर से स्थापित करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि आपने पहले 4TF एचएआरआर स्थापित किया है। फिर दूसरे एक 4TF स्थापित करें, दूसरे सूचक के शीर्ष पर BAR2 है आपको संकेतक खोलने और रंग सेटिंग्स केवल बदलने की आवश्यकता होगी। प्लेटफ़ॉर्म बंद करें और पुनः खोलें और यह काम करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप थ्रेड के शुरुआती धागे के शुरुआती भाग में जाएं और उन संकेतकों का उपयोग करें वे वर्तमान हैं कोई बात नहीं। और कोई अपराध नहीं लिया। इस बिंदु पर विधि और संकेतक परिपूर्ण हैं जब किसी व्यक्ति को एमटीएफ के संकेतकों को स्वचालित ढंग से ताज़ा करने का रास्ता मिल जाता है, तो हम यह कह सकते हैं कि हमारा काम यहां (सूचक के अनुसार) किया जाता है और अन्य व्यापारिक अवधारणाओं की तरफ बढ़ जाता है। चिंता मत करो मैं गुदा हूँ और मेरी प्रकृति तब तक का विश्लेषण करना है जब तक मैं सहज महसूस नहीं करता। मैं आप की तरह निराश नहीं होना चाहता इसलिए मैं अपने सभी विचारों को अच्छे या बुरे रूप में साझा करता हूं जैसा कि मैं उन्हें देखता हूं। मैं इस पद्धति के सभी कोणों को सभी दिमागों को यहां देखने के लिए प्रकट करना चाहता हूं ताकि हम यह एक महान प्रणाली बनाने के लिए एक साथ आ सकें। आपकी छवि एक समस्या दिखाती है आपको दो एमटीएफ संकेतकों को अनइंस्टॉल करने और उन्हें फिर से स्थापित करने की आवश्यकता है। सुनिश्चित करें कि आपने पहले 4TF एचएआरआर स्थापित किया है। फिर दूसरे एक 4TF स्थापित करें, दूसरे सूचक के शीर्ष पर BAR2 है आपको संकेतक खोलने और रंग सेटिंग्स केवल बदलने की आवश्यकता होगी। प्लेटफ़ॉर्म बंद करें और पुनः खोलें और यह काम करना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप थ्रेड के शुरुआती धागे के शुरुआती भाग में जाएं और उन संकेतकों का उपयोग करें वे वर्तमान हैं हाय, इस प्रणाली को चलाने के लिए सभी कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद, मैं सिर्फ एक सचमुच डमी प्रश्न पूछ रहा हूं, यह कैसे किया जाता है (बाद में दूसरे एक 4TF को दूसरे सूचक के शीर्ष पर बार्स 2 को स्थापित किया गया है) और दो प्रयोग करने के लिए क्यों आवश्यक है अलग-अलग क्षमा करें मैं एमटी 4 के लिए नया हूँ चियर्स

No comments:

Post a Comment