Saturday 3 February 2018

जॅपेटिलास रात फॉक्स फॉरेक्स


विदेशी मुद्रा NightFox विवरण: मेरे नाम से कहाँ रात फॉक्स आया टेड पियर्सन है मैं कैरेबियाई में रहता हूं और अपना विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने से बाहर रहने देता हूं। लेकिन यह 8 साल पहले इस 8230 की तरह नहीं था, मैं एक कंप्यूटर सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, जिसने विदेशी मुद्रा व्यापार की अद्भुत दुनिया की खोज की थी। मैं लंबे समय तक काम करने से थक गया था जो हाई-टेक उद्योग में आम है। मैं अपने मालिकों को खुश करने और लगातार न खत्म होने वाली चूहे दौड़ में भाग लेने के लिए लगातार बीमार और थक गया था। कोई आश्चर्य नहीं कि मेरे घर के आराम से व्यापार के माध्यम से एक जीवित बनाने का विचार मुझे बहुत उत्साहित किया और मेरी कल्पना पर कब्जा कर लिया एक बहुत लंबी कहानी कम करने के लिए, मुझे सेमिनार में भाग लेने और घोटाले की खरीदारी प्रणाली खरीदने में दो साल लग गए। लेकिन मैं हार नहीं मानता यह इसके लायक था, एक बार जब मैं बिल्कुल उस चीज़ की तलाश कर रहा था जो मैं चाहता था: एक स्मार्ट लेकिन सरल विचार जो वास्तव में काम करता है। अब एक और लंबी खोज शुरू हुई है, इस बार धन प्रबंधन समाधान के लिए जो मुनाफे को ज्यादा जोखिम के बिना बढ़ने देगा। एक बार जब मैं सभी टुकड़ों को एक साथ एक अनुभवी सॉफ़्टवेयर इंजीनियर के रूप में एकजुट कर सकता था, तो मेरे लिए रोबोट विकसित करना इतना मुश्किल नहीं था, जिससे मुझे निर्णय लेने और व्यापार प्रबंधन की परेशानियों से मुक्त किया जा सके। नतीजा एक तीसरा पीढ़ी के विदेशी मुद्रा व्यापार रोबोट था जिसे मैं प्यार से 8220my बच्चे 8221 कहता हूं। यह बच्चा 2009 में 150 आरओआई देने में सक्षम था। इस तरह से संख्याओं के साथ, आप 8217ll कभी भी अपने बच्चों को वही नहीं देखेंगे कई सालों बाद, मैंने फैसला किया कि मेरा एकमात्र आय प्रदाता को एक आधिकारिक नाम का सम्मान प्राप्त करना चाहिए। चूंकि यह व्यापार करता है जब दुनिया भर में कई अन्य व्यापारियों सो रही हैं, मैं इसे उचित रूप से रात फॉक्स कहा जाता है कई महीनों पहले मुझे एक रिश्तेदार से संपर्क किया गया था जो विदेशी मुद्रा के बारे में उत्साहित था, लेकिन अभी भी मेरे पास 8 साल पहले की तरह एक लंबा रास्ता तय करना था। मैं वास्तव में उन बाधाओं को जल्दी से दूर करने में मदद करना चाहता था जो मुझे अपनी आर्थिक यात्रा से अपनी लंबी यात्रा से याद आया। जैसा कि मैंने पहले से ही अपने वित्तीय लक्ष्यों को हासिल किया है और मैं जो उच्च गुणवत्ता वाले जीवन के रूप में मानता हूं, मुझे कोई कारण नहीं मिला है कि मैं उसके साथ अपनी रोबोट कैसे साझा नहीं कर सकता इसलिए मैंने उन्हें मेरी रात फॉक्स की एक प्रति दिया और उसे निर्देश दिया कि कैसे इसका उपयोग करें। एक हफ्ते के बाद उसने मुझसे संपर्क किया और बहुत उत्साहित देखा। उन्होंने देखा कि प्रत्येक दिन, रात फॉक्स ने ट्रेडों को खोला, और इन सभी ट्रेडों ने लाभ के साथ बंद कर दिया। वह पूरी तरह से चकित थे। कई हफ्तों के मुनाफे के बाद, उसने मुझसे पूछा कि क्या मैं फॉरेक्स ट्रेडिंग समुदाय के लिए रात फोक्स को पेश करने के लिए तैयार हूं। और उस 8217 के कारण आज 8217 में बात की जा रही है आजकल एशियाई कनेक्शन और क्यों सुदूर पूर्व लगातार बढ़ते मुनाफे की कुंजी है, जब मैंने मूल विचारों को विकसित किया है जो रात फोक्स काम करता है, मैं एशिया में रह रहा था (सॉफ्टवेयर कंपनी के एशियाई कार्यालयों में काम करना जिन्होंने मुझे काम पर रखा था)। चूंकि मैं एशियाई सत्र के दौरान व्यापार के जरिए विदेशी मुद्रा के बारे में कुछ भी जानता हूं, मैं जानता हूं कि इस बाजार की तरह आप जानते हैं कि आप जहां पड़ोस में थे, वहां पड़ोस का पता है। मुझे पता है कि यह विश्व आर्थिक समाचारों पर कैसे प्रतिक्रिया करेगा मुझे इसकी छिपी हुई शक्त्तें हैं I और, मैंने इस छठी समझ को रात फोक्स में बनाया है। यह नाइटफ़ॉक्स 8217 का पहला बड़ा रहस्य है जबकि अन्य अराजक 8220popular8221 सेटिंग्स में पीप शिकार कर रहे हैं, नाइटफ़ॉक्स हत्यारा ट्रेडों को बनाने के लिए एशियाई बाजारों में शांत डेटा धाराओं का उपयोग कर रहा है। क्या आपका विदेशी मुद्रा रोबोट पहिया पर सो रहा है - बमुश्किल एक एकल लाभप्रद व्यापार का प्रत्येक दिन किसी भी दिन कराना 8211 रात फोक्स को 3-4 महान व्यवसायों को वितरित करने के लिए गिना जा सकता है जबकि अन्य रोबोट डेटा में डूब रहे हैं, नाइटफॉक्स शांत पानी में तैर रहा है और प्रभावशाली लाभ रिकॉर्ड कर रहा है। यहां 8217 के नाइटफ़ॉक्स 8217 के अगले बड़े रहस्य Im लगातार रात फोक्स को प्रशिक्षण और बाजार में थोड़ी सी भी गति से लाभ। सर्वोत्तम प्रशिक्षण का बीमा करने के लिए यह प्रशिक्षण मैन्युअल रूप से किया जाता है। इसका मतलब यह है कि रात फोक्स हमेशा तक की नवीनतम ट्रेडिंग लॉजिक के साथ निर्णय कर रहा है। चिंता न करें, आपको एक तत्काल अद्यतन प्राप्त होगा यदि बाजार की स्थितियों में बदलाव के लिए कोई समायोजन या अपडेट की आवश्यकता होती है यह नाइटफॉक्स और अन्य रोबोटों के बीच 1 अंतर है। यह एक और महत्वपूर्ण अंतर है जो रात फोक्स को भीड़ के अलावा सेट करता है: वी 8217VE एन्कोडेड ALLS8482 प्रौद्योगिकी सीधे नाइटफ़ॉक्स 8217 के कोर प्रोग्रामिंग में आपको एल्गोरिदम के बारे में एक तकनीकी चर्चा के साथ आँसू के लिए उबाऊ देने के बजाय, मैं रात फॉक्स के अनूठे स्वचालित लीवरेज लेवल सेटअप की व्याख्या के लिए एक त्वरित क्षण लेगा (या ALLS8482) ऑल आपकी कार पर 8220-स्पीड 8221 गवर्नर की तरह काम करता है अधिकांश कारें युक्ति की तुलना में तेज़ी से जा सकती हैं लेकिन कार और चालक को बचाने के लिए वे एक निश्चित गति से कृत्रिम रूप से सीमित हैं। सभी रिवर्स में काम करते हैं जब NightFox अच्छी तरह से कर रहा है, तो इसका लाभ उठता है। तो 8211 की ऊंचाई पर आपका लाभ अनंत है आप जितनी तेज़ी से जा सकते हैं उतनी जितनी चाहें उतनी ही कर सकते हैं। लेकिन, जब NightFox खोने वाला व्यापार करता है (जो दुर्लभ है), एएलएलएस एक पूर्वनिर्धारित स्तर (जैसे 10) में आपका लाभ उठाता है और कैप करता है। जगह में गवर्नर के साथ, रात फॉक्स जल्दी ही अपने आप को समायोजित करता है और सुरक्षित पानी में लौटता है यह 8220 लो जोखिम 8221 प्रोग्रामिंग कारण है कि क्यों नाइटफ़ॉक्स ने कभी एक खाता मिटाया नहीं है लेकिन ऊपर की तरफ, आप देखेंगे कि 1 99 8 8211 से 1,000 की प्रारंभिक जमा राशि 76,448 में गुणा की गई थी, जो कि केवल मध्यम जोखिम (15) के साथ लाभ में 7545 पर पहुंच गई है। यह सकारात्मक लाभ उठाने की शक्ति है यह आप के लिए समय 82207 काम करने के लिए NightFox विदेशी मुद्रा रोबोट डाल you8217ve प्रमाण देखा। I8217ve आप कार्रवाई में NightFox दिखाया (आगे बढ़ो और कैसे NightFox कर रहा है पर एक और नज़र रखना) You8217ve 10 साल के प्रदर्शन रिपोर्ट के लायक है। मेरा मानना ​​है कि इसकी पर्याप्त है, लेकिन आप खुद को अधिक परीक्षण करने के लिए स्वागत करते हैं और मुझे यकीन है कि परिणाम के साथ आप प्रभावित होंगे। लेकिन स्पष्ट रूप से, आपके लिए यह 8217 का समय बढ़ने के लिए और एक ठंडा, गणना व्यापार निर्णयों यहाँ 8217 से आपको अपने आप से पूछने की ज़रूरत है क्या आप इस साल अपने पैसे को दोहरा नहीं सकते हैं यदि आप हाँ कह सकते हैं, तो अपने समय के लिए धन्यवाद और मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं। लेकिन, अगर आप इस वर्ष अपने विदेशी मुद्रा व्यापार पर एक वापसी दिखाते हैं, तो NightFox अभी आपके लिए काम करने के लिए तैयार है। आप और मैं दोनों जानते हैं कि एक सिद्ध विदेशी मुद्रा रोबोट जो काम करता है वह अनमोल है। मैंने व्यक्तिगत रूप से उन रोबोटों पर हजारों खर्च किए हैं जो कि रात के अंतराल के रूप में अच्छा है, तो आप जानते हैं कि रात के फॉक्स के लिए 1,500 से 2,500 खर्च करने पर मैं नं। 8217 एक आँख झपकाऊंगा अगर नाइटफोक्स 1,000 में अकेले 200 9 75 9 75 में बदल सकता है, तो मुझे मौका देना होगा, तो आप को पागल, नैव, या सिर्फ सादे बेवकूफ होना पड़ेगा। अवसर के लिए रात का समय विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा नाइटफ़ॉक्स विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा नाइटफ़ॉक्स विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार जाओ विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार जाओ विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम जाओ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार जाओ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार जाओ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा nightfox विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम जाओ विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा नाइटफ़ॉक्स विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा नाइटफॉक्स विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा रात्रि सफ़ल विशेषज्ञ सलाहकार विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग हमारे विदेशी मुद्रा नाइटफ़ॉक्स विशेषज्ञ सलाहकार कलात्मक विदेशी मुद्रा नाइटफ़ॉक्स विशेषज्ञ सलाहकार प्राप्त करें, अपने आप से ज्यादा सफलता व्यापार के बिना विदेशी मुद्रा से पैसे बनाने के इच्छुक लोगों को उत्पन्न करने के लिए इन दो संभावित विकल्पों को देखो मुद्रा व्यापार बाजार से पैसा, या तो विकल्प व्यवहार्य हैं, लेकिन कोई भी चयन करने से पहले आपको कुछ चीजें जानना चाहिए। वे वेबसाइट जहां वे विशेषज्ञ सलाहकारों की पेशकश करते हैं, विशेषज्ञ सलाहकार का दावा करने वाली बहुत ही प्रेरक बिक्री की पिच आपको 3 महीनों में अपने 200 पैसे के व्यापारिक पैसे की कमाई करते हैं, 1 माह में अपना खाता दोहराते हैं और आपको कल्पना करते हैं कि आप साल के अंत तक समृद्ध होंगे 149 खर्च करके। बस एक पल के लिए सोचो, अगर यह सच था कि हर कोई अब तक समृद्ध होगा, कोई भी बैंक इस विशेषज्ञ सलाहकार को खरीद नहीं लेगा और इसके साथ त्रिलियां कर देगा, कोई भी विश्व संकट नहीं होगा, सरकार के लिए बेलाइट निगमों की ज़रूरत नहीं होगी केवल 14 9 के लिए विशेषज्ञ सलाहकारों को बेचने वाले इस व्यवसाय के लिए धन्यवाद। विदेशी मुद्रा व्यापार संकेतों के परिणाम निकाल दें, वे परिणाम प्रदान कर सकते हैं, लेकिन केवल थोड़े समय के लिए। बाज़ार जिस तरह से कदम उठाते हैं, उसमें बदलाव होता है, इसलिए रोबोटों के लिए प्रोग्राम किए गए सिद्धांतों ने अंततः बाजार में बदलाव के बाद यह प्रदर्शन किया हो। यह विशेषज्ञ सलाहकार आमतौर पर एक में बहुत सारे व्यापार करने के लिए करते हैं।

No comments:

Post a Comment