Saturday 17 February 2018

Dukascopy - jforex - jnlp - ट्यूटोरियल


JFUtil पुन: प्रयोज्य JForex व्यापार रणनीति घटकों पर केंद्रित एक क्वांटिसन ओपन-सोर्स प्रोजेक्ट है। नवीनतम संस्करण 2.1.3 को 8 अप्रैल, 2011 को जारी किया गया है। कृपया नवीनतम पैच और सुविधाओं के लिए अपने स्थानीय जेएफयूटीली लाइब्रेरी को अद्यतित रखें। मुख्य विशेषताएं 1. अपनी प्रोजेक्ट फाइल में कहीं से आईसीटेक्स्ट और आईएसीसी तक पहुंच। JFUtil में एक और केवल JForexContext ऑब्जेक्ट एक धागा-सुरक्षित, सिंगलटन ऑब्जेक्ट है जिसे किसी भी क्लास फ़ाइल में कहीं से भी आपकी परियोजनाओं के भीतर से कहा जा सकता है। वैश्विक IContext चर को घोषित करने की कोई ज़रूरत नहीं है पैरामीटर में इसे पास करने की कोई आवश्यकता नहीं है 2. टिकट बिल्डर के साथ आदेश जमा करें। बिल्डर कंस्ट्रक्टर का उपयोग करके ऑर्डर टिकट ऑब्जेक्ट के साथ अपने ट्रेड ऑर्डर पैरामीटर सेट करें आप जितनी चाहें उतने ही कम या कई पैरामीटर के साथ टिकट का निर्माण कर सकते हैं। सभी एक ही टिकट कक्षा में सहज तरीके के नाम के साथ। 3. सूचक विधियों के बारे में अधिक भ्रम नहीं। संकेतक अपने स्वयं के बीन ऑब्जेक्ट में अपने पूर्ण फ़ंक्शन नाम के साथ समझाए जाते हैं और पैरामीटर सहज, स्पष्ट रूप से वर्णित विधियों के माध्यम से सेट होते हैं। 4. आदेश के लिए सम्मिलित बहु-थ्रेडिंग आने वाले आंकड़ों को प्रोसेस करने और ट्रैफिक को पकड़ने वाले अपने ऑर्डर मैनेजर से बचने के लिए अपने मुख्य थ्रेड वर्कलोड को आसान बनाएं। आपके लिए अतिरिक्त कोडिंग के बिना पृष्ठभूमि में स्वचालित रूप से प्रदर्शन किया गया। 5. विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए निर्मित लोकप्रिय संख्यात्मक फ़ंक्शन। आपकी खाता मुद्रा में अपेक्षित लाभ या हानि की गणना करें। आपको बॉयलरप्लेट कोड लिखने और पहिया को फिर से बदलने से बचाता है। 6. सतत सुधार JFUtil लगातार आप की तरह व्यापारियों से प्रतिक्रिया के आधार पर सुधार किया जा रहा है। नवंबर 2010 में आरंभिक रिलीज के बाद से बड़े बदलावों के लिए नीचे दिए गए परिवर्तनों को देखें। सबसे अच्छा यह समझाने के लिए कि जेएफयूटी आपके जेरेबेट प्रोग्रामिंग जीवन को आसान कैसे बना सकता है, यह देखें JForex strategy source code example JFUtil लाइब्रेरी जार फ़ाइल को अपने स्वयं के उपयोग के लिए जवादाक सहित डाउनलोड करें (अपनी रणनीति में लाइब्रेरी एनोटेशन का उपयोग करें) या गिटब में प्रोजेक्ट का काम करने के लिए इस ओपन-सोर्स प्रोजेक्ट में भाग लेने के लिए जेफोर्स में प्रोग्रामिंग ट्रेडिंग रणनीतियों को सभी के लिए आसान बनाना कृपया किसी भी मुद्दे की रिपोर्ट करें या नीचे दिए गए टिप्पणियों के अनुभाग में अपने प्रश्न या अनुशंसा पर चर्चा करें। वैकल्पिक रूप से, आप मुझसे सीधे संपर्क कर सकते हैं। प्रमुख विज्ञप्ति: v2.1.0 - मार्च 22, 2011 - सूचक बीन, लेबल निर्माता v2.0.0 - 8 मार्च, 2011 - एकल ऑर्डर ऑर्डर टिकट बिल्डिंग, वैश्विक मुद्रा रूपांतरण, वैश्विक प्रिंटर उपयोगिता v1.0 - 24 नवंबर, 2010 - जेएफयूटील 1.0 मेरा चेप्सकैकेट ईसी 2 प्रयोग दो दिनों के लिए अच्छा चल रहा है। T1.micro EC2 क्लाउड सर्वर इंस्टेंस लगातार 48 घंटों के लिए आसानी से चला गया। मैं विश्वास करना शुरू कर रहा था कि अमजान मुक्त प्रस्ताव पर एक डेस्कटॉप व्यापार प्रणाली चलाने के लिए संभव है। फिर यह आज सुबह प्रयोग के तीसरे दिन हुआ। माइक्रो इंस्टेंस क्लाउड सर्वर ने एक प्रोसेसिंग हिचकी का अनुभव किया और इसे पुनर्प्राप्त करने में सक्षम कभी नहीं था। यह एक डेस्कटॉप व्यापार प्रणाली को चलाने के लिए एक t1.micro पर है। अमेज़ॅन EC2 का सबसे सस्ता उदाहरण लोड को संभालने के लिए पर्याप्त नहीं है। क्लाइंट प्लेटफ़ॉर्म या डेस्कटॉप के बिना जेफोरेक्स एपीआई का उपयोग करके इस काम को प्राप्त करने का एकमात्र तरीका कमांड-लाइन केवल मोड में चलाना है। सभी कि आंख कैंडी एक दूरस्थ सर्वर पर वैसे भी उपयोगी नहीं है। अद्यतन: मुझे आश्चर्य है कि अगर स्क्रीनसेवर ने समस्या का कारण बना। मैं अब स्क्रीनसेवर बंद कर रहा हूं और फिर से कोशिश कर रहा हूं। अपडेट 2: नहीं, ऐसा लगता है कि यह वास्तव में जेरेक्स ओवरलोडिंग सिस्टम है। डेस्कटॉप के निचले दाहिनी सीपीयू मॉनिटर पर दिखाए गए कम संसाधन उपयोग को ध्यान दें (घड़ी की बाईं)। यह मेरे लिए इतने सारे घंटे लग गए थे कि मुझे पता चले। इतना कम शक्ति में इतना फैलाएंगे नीचे मैं यह कार्य करने के लिए बनाई गई स्क्रिप्ट है। यदि आप इसे स्वयं चलाने के लिए चाहते हैं, तो उपयोगकर्ता स्क्रिप्ट चलाने के लिए एक ईसी 2 उदाहरण को प्रारंभ करने के लिए ट्यूटोरियल की मदद करता है स्क्रिप्ट एक न्यूनतम डेस्कटॉप वातावरण स्थापित करता है, Google क्रोम ब्राउज़र सन जावा 6, और एक एक्स 2 जीओ सर्वर पर एक उबंटू मैवरिक 64-बिट सर्वर आपको सभी की ज़रूरत है, कुछ और नहीं, कम कुछ भी नहीं। ध्यान दें कि यह स्क्रिप्ट इस समय कार्य-प्रगति है। आपको कुछ कमांड मैन्युअल रूप से SSH के जरिए करना पड़ सकता है बीमार को इस सेटअप को कम से कम कुछ दिनों के लिए और अधिक देखने की जरूरत है ताकि यह स्थिर हो सके। एक बार इसकी पुष्टि करने योग्य होने पर, मैं किसी अन्य व्यक्ति के लिए एक उपयुक्त ट्यूटोरियल लिखता हूं जो कि अमेज़ॅन से जेफोर्स (या किसी अन्य लिनक्स ट्रेडिंग सिस्टम) को चलाने के लिए इस मुफ्त पेशकश का फायदा उठाने में दिलचस्पी रखते हैं। जिस चीजें मैं एक शनिवार देर से कर रहा हूँ मैं एक अमेज़ॅन एडब्ल्यूएस मुक्त टी 1.एमसीआरओ इन्सटाइन पर जेड्रॉक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को स्थापित करने में बाधाओं से जूझ रहा था। मैं इस पोस्ट में जेफोरेक्स के लिए क्लाउड सर्वर सेटअप करने के लिए चलाए गए चरणों के माध्यम से जाना होगा। अंत में, मुझे पता है कि t1.micro इंस्टॉलेशन Ubuntu Maverick पर GNOME डेस्कटॉप वातावरण को चलाने से रोकती है I मैंने एमेजॉन क्लाउड मॉनिटर सुविधा सक्षम की है और सीओपी माप को जेड्रेट मंच और डेस्कटॉप चलाने से 100 पर लॉक किया गया है। यह उम्मीद की जाती है क्योंकि मुझे संदेह है कि टी 1। मैक्र्रो सभी ग्राफिक्स प्रदर्शन को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं होगा। मैंने ईसी 2 पर उबंटू चलाने का फैसला किया क्योंकि मुझे घर से परिचित आईएम के बारे में बताया गया है। मैं भी सेंसोस चलाने पर विचार करता था क्योंकि यह एक एंटरप्राइज सर्वर के रूप में महान है फिर भी मैंने अपनी व्यक्तिगत निजी वीपीएस चलाने वाले व्यक्तियों की समीक्षा पढ़ी है कि यह कह रहा है कि CentOS बहुत सुरक्षित है लेकिन यह बहुत तंग है। जैसा कि JForex को चलाने के लिए एक अपेक्षाकृत हाल ही के वाणिज्यिक सन जावा संस्करण की आवश्यकता है, मैंने अपने EC2 उदाहरण के लिए एक आसान लिनक्स डिस्ट्रो चुना है मेरे पास उबंटु के साथ एक छोटी सी शिकायत है कि उनकी ईबीएस अमेज़ॅन मशीन इमेज (एएमआई) 15 जीबी में आती है जबकि अमेज़ॅन से मुफ्त ऑफर केवल 10 जीबी फ्री ईबीएस उपयोग प्रदान करता है तो एक 5 जीबी अतिरिक्त है जो मासिक आधार पर चार्ज किया जाएगा। इस पर डेवलपर फ़ोरम पर चर्चा की गई है और ऐसा लगता है कि उबंटू रिलीज़ एएमआई के बाद के संस्करण 10 जीबी में होंगे। हालांकि, यह 5 जीबी केवल एक महीने में 0.55 रुपये है। फिर भी, मैं नि: शुल्क चाहता हूं मैंने अपने परीक्षण को उबंटू के सर्वर संस्करण का उपयोग करके ईसी 2 पर शुरू किया था। इसमें कम अव्यवस्था और नियमित रूप से डेस्कटॉप संस्करण की तुलना में संभावित रूप से अधिक सुरक्षित है। हालांकि, सर्वर पर चलने वाले दूरस्थ डेस्कटॉप पर मुझे दो शाम लगाना था कि मेरी समस्या NX सर्वर को काम करने में है। मैं वाणिज्यिक, लेकिन नि: शुल्क, नो मोकाइन से nxserver की कोशिश की मैंने जीपीएल कार्यान्वयन, फ्री एनएक्स की कोशिश की। और मैंने Googles खुला स्रोत अनुकूलन, Neatx की कोशिश की। यह सिर्फ काम नहीं होगा जैसे ही मैं एक समस्या का हल कुछ और टूट जाता है। सबसे पहले यह प्रमाणीकरण समस्या थी क्योंकि एसएसएच कुंजी को एनएक्स सर्वर और एसएसएच सर्वर के बीच मिश्रित किया गया था। फिर एक बार निराश हो जाने पर, डेस्कटॉप बस शुरू होता है और बिना किसी त्रुटि संदेश को बताता है कि गलत क्या है जब मैं एनएक्स पर छोड़ दिया और X2go का उपयोग करने के लिए स्विच किया X2go को स्थापित करने के लिए केवल कुछ ही मिनट लग गए यह स्थापना से ठीक ताजा भाग गया एनएक्स पर कई घंटे बर्बाद हो गए एक बार मेरे दूरस्थ डेस्कटॉप चलने के बाद, मैंने JForex के लिए सन जावा को स्थापित करने की कोशिश की कुछ असफल प्रयासों के बाद, मुझे इस समस्या के बारे में पता चला। जाहिरा तौर पर उबंटू पर एक कर्नेल बग होता है जिसमें सन जावा को t1.micro पर स्थापित करना इंस्टॉलर को दुर्घटनाग्रस्त करता है बस मेरी किस्मत। तब तक मेरी जिज्ञासा कम हो गई और नौकरी पाने के लिए सिर्फ एक मामला था। इसलिए मैंने पूरे सेटअप प्रक्रिया को एक बार उबंटु 10.10 डेस्कटॉप संस्करण (सर्वर संस्करण का उपयोग कर रहा है) के साथ एक बार फिर से शुरू किया, सन जावा, Google क्रोम और एक्स 2 जीओ स्थापित करने के लिए 64-बिट (सन जावा इंस्टॉलेशन बग को निरोधक करने के लिए) X2go के माध्यम से दूरस्थ डेस्कटॉप पर लॉग इन किया गया डुकस्स्कोपी वेबसाइट तक पहुंचने के लिए क्रोम को लॉन्च किया गया। JForex शुरू किया एक बार मुझे पता है कि मैं क्या कर रहा हूं, यह कुछ ही मिनट लगते हैं। तब मैंने टी 1 देखा। मैरिको उदाहरण एक क्रॉल के लिए आते हैं। निशुल्क टी 1 पर मैक्स्रो को चलाने के लिए अपना पहला प्रयास। मेरी सिफारिश न करें। यह निम्नलिखित स्क्रिप्ट बनाने के बाद सक्रिय एपीआई जावा एप्लेट विंडो के साथ कोई इंटरैक्शन नहीं है: भविष्य में ऑटोहॉटकी रिलीज़ के साथ प्रदर्शन और संगतता के लिए नोइएनव की सिफारिश की गई है। सामान्य त्रुटियों का पता लगाने में सहायता के लिए चेतावनियां सक्षम करें चेतावनी दें अपनी उच्च गति और विश्वसनीयता के कारण नई स्क्रिप्ट के लिए SendMode इनपुट की अनुशंसित। SetWorkingDir AScriptDir एक सुसंगत प्रारंभिक निर्देशिका को सुनिश्चित करता है। अंतरिक्ष :: रन डुकासॉप entjforex. jnlp WinWait, एफएक्स बाज़ार प्लेटफार्म 3 यदि त्रुटि लेवल MsgBox, WinWait का समय समाप्त हो गया है। यदि आप एक सक्रिय आदेश को स्वीकार करने में सक्षम होने के लिए एएचके को एक अलग आदेश की आवश्यकता है, तो ई-फ़िक्स मार्केटप्लेस प्लैटफॉर्म भेजें, 123456 भेजें, 123456 वापस आइए। 17 फरवरी 2013 बेशक, जब आप एक हॉटकी के रूप में एक ही पंक्ति पर कमांड डालते हैं तो उस हॉटकी को दबाकर केवल उस कमांड को चलाएंगे (इसके नीचे कुछ भी नहीं)। फिर अपनी बाकी स्क्रिप्ट, जिसे मैंने अपने हॉटकी के इस सही संस्करण के तहत नहीं देखा है, डाल दिया। Burton 17 फ़रवरी 2013 ठीक है, मैं अंतरिक्ष के बाद एक ltEntergt डाल दिया है। लेकिन जैसा मैंने मान लिया था, खिड़कियां खोलने के बाद अब भी कोई टाइपिंग नहीं बना रहा है यह मूर्खतापूर्ण है क्योंकि कर्सर पहले ही चमकती है और सही जगह पर इनपुट प्राप्त करने के लिए तैयार है, लेकिन लॉगिन फ़ील्ड में कुछ भी नहीं दर्ज किया जा रहा है। ईश्वरीयथीज 17 फ़रवरी 2013 आप चल रहे सटीक स्क्रिप्ट पोस्ट करें, किसी भी उपयोगकर्ता नामों को हटा दें, और I कृपया कोड और कोड कोष्ठक के भीतर भी स्क्रिप्ट पोस्ट करें (रिक्त स्थान को हटा दें।) बर्टन 17 फरवरी 2013 ईश्वर चाइसेस 17 फरवरी 2013 WinWait कुख्यात अविश्वसनीय है और संभवतः स्क्रिप्ट को जारी रखने की अनुमति देने से पहले लोड करने के लिए आपके जावा एप की प्रतीक्षा नहीं कर रहा है। या तो यह या आपके जावा एप के साथ समस्या को टेक्स्ट स्वीकार कर रहा है यदि ऐसा है तो शायद आपको उस क्षेत्र का चयन करने के लिए एक क्लिक कमांड जोड़ना चाहिए जिसे आप अपना टेक्स्ट इनपुट करना चाहते हैं फिर फिर आपके पास गलत विंडो शीर्षक हो सकता है। आप कौन से ब्राउज़र का उपयोग कर रहे हैं, उचित विंडो शीर्षक के लिए भी इस त्वरित स्क्रिप्ट को चलाएं: उचित विंडो शीर्षक और अपने ब्राउज़र नाम (आईईजीसीएफएफ़) के साथ वापस रिपोर्ट करें। Burton 17 फ़रवरी 2013 मुझे नहीं पता कि आप मुझे उस स्क्रिप्ट का उपयोग करने के लिए कैसे चाहते हैं, क्यों न सिर्फ विंडोज़ जासूस आईई 9 का उपयोग कर इस्तेमाल कर रहा हूँ। मैं वास्तव में माउस क्लिक समाधान में दिलचस्पी नहीं करता, मुझे इस स्क्रिप्ट को स्वचालित रूप से चलाने के लिए चाहिए। अगर आप यह काम करने के लिए एक अधिक उपयुक्त या विश्वसनीय उपकरण के बारे में जानते हैं, तो मैं हमेशा एक अलग मैक्रो रिकॉर्डर में वापस कर सकता था ईश्वरीय चेज़ी 17 फरवरी 2013 हम अपना जावा ऐप बंद करें और इसे आज़माएं, फिर मुझे बताएं कि पाठ ठीक से दर्ज किया गया है और वहां से अच्छी तरह से काम किया है, वहां 10 सेकेंड स्लीप कमांड है जिससे कम से कम 10 सेकंड के लिए अपने माउस के साथ गड़बड़ न हो (मैं इस जावा एप को लॉन्च नहीं कर सकता आपको परीक्षण करने की ज़रूरत है) Ive इस कोड को संभव के रूप में बेमानी होने के लिए लिखा है यदि यह डेटा दर्ज नहीं करता है तो समस्या यह है कि आपके जावा ऐप को डिफ़ॉल्ट रूप से टेक्स्ट स्वीकार करना है, और अच्छी तरह से ControlSend कमांड का उपयोग करने की आवश्यकता है या आपकी समस्या को ठीक करने के लिए ऐसा कुछ (क्लिक अधिक आसानी से काम कर सकते हैं।) परिणाम और अच्छी तरह से पोस्ट करें वहां से वहां पर काम करें बर्टन 1 9 फरवरी 2013 धन्यवाद, मैंने यह कोशिश की लेकिन अभी भी डेटा में कोई प्रवेश नहीं किया है, अजीब बात यह है कि भेजने के बाद कोई अल्पविराम नहीं होना चाहिए यह है कि ऐप के लोड होने के बाद कहीं भी क्लिक करने के बिना मैन्युअल रूप से मैं खुद डेटा दर्ज कर सकता हूं, मैक्रो बस इसे टाइप करने के बाद से उसमें टाइप नहीं करता है कि मैं क्या कर सकता था। इसके अलावा कोई भी त्रुटि संदेश नहीं है, बस एक जावा एप्लिकेशन जो दो गर्म कुंजी को एक साथ दबाकर लोड करता है। ईश्वर चहेस 24 फरवरी 2013 एके, ठीक है। सबसे पहले मुझे आपके पास SendMode Event Not SendMode, इनपुट का प्रयास करना चाहिए था। किसी कारण से मेरी मदद फ़ाइल गलत है सबसे अधिक संभावना यह है कि आपके जावा ऐप को तत्काल कुंजीस्ट्रोक स्वीकार करने में परेशानी हो रही है। मैंने अपने परीक्षणों में SetKeyDelay का इस्तेमाल करने की कोशिश की, लेकिन यह किसी कारण के लिए काम नहीं कर रहा था। पता नहीं क्यों। फिर भी, इस स्क्रिप्ट को चलाएं और फिर इसे SendMode Play और SendMode इवेंट पर प्रयास करें: अपने परिणाम पोस्ट करें उम्मीद है कि यह काम करेगा बर्टन 24 फरवरी 2013 आपके दृढ़ता के लिए धन्यवाद, लेकिन अभी भी कोई इनपुट नहीं है, हालांकि कर्सर सही जगह पर कार्रवाई की प्रतीक्षा कर रहा है। आप पाठ पर प्रवेश करने के लिए एक और तरीका कोशिश कर रहे हैं इसके ऊपर, आपने जावा ऐप का परीक्षण करने और इसे काम करने के लिए स्वयं का परीक्षण किया है। उपरोक्त स्क्रिप्ट में प्रेषक मेल ईवेंट या प्रेषण मेल का कोई भी बयान नहीं है।

No comments:

Post a Comment